Friday, April 26, 2024
Advertisement

टैंकर ने पिकअप वाहन को मारी टक्कर, तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत, 24 घायल

धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाने के चिकल्या फाटे पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने मंगलवार तड़के एक खड़े पिकअप वाहन को टक्कर मार दी।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: October 06, 2020 15:18 IST
accident- India TV Hindi
Image Source : FILE accident

धार। धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाने के चिकल्या फाटे पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने मंगलवार तड़के एक खड़े पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। पिकअप में मजदूर सवार थे। हादसे में तीन बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गये। धार जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सोलंकी ने बताया कि यह हादसा मंगलवार तड़के करीब पौने तीन बजे के आसपास हुआ। 

उन्होंने कहा कि ये मजदूर सोयाबीन कटाई के लिए आये थे और काम के बाद जब अपने गांव कोदी टांडा जा रहे थे, तभी इनके वाहन में पंक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि सड़क किनारे वाहन को खड़ा कर टायर बदलते समय उसमें अचानक पीछे से तेज गति से आए टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वाहन में बैठै छह लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए, जिसमें से नौ की हालत गंभीर है। 

सोलंकी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को तिरला और धार के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान जितेंद्र कब्बु भिलाला (10), राजेश भील (12), कुवर सिंह भील (40), संतोष सिंह भील (15), शर्मिला भील (35) एवं भूरी बाई (25) के रूप में की गई है। ये सभी लोग पास के ही कोदी टांडा के रहने वाले थे। सोलंकी ने बताया कि घायलों के इलाज में जो भी खर्चा आएगा, उसे प्रशासन वहन करेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement