Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: सीएम शिवराज सिंह से मुस्कुराते हुए मिले कांग्रेस नेता कमलनाथ, घर जाकर दी बधाई

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी को प्रचंड जीत मिलने के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ, सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे हैं। दोनों नेताओं ने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को बुके भी दिया और हाथ मिलाया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 04, 2023 14:28 IST
Kamal Nath And Shivraj Singh Chauhan - India TV Hindi
Image Source : ANI दोनों नेता मुस्कुराते हुए मिले

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी को प्रचंड जीत हासिल हुई है और कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस बीच कांग्रेस नेता कमलनाथ, सीएम शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मिलने पहुंचे हैं। इस मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों नेता मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। मुलाकात के दौरान दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे को फूल देकर उनका स्वागत किया। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी ने कुल 230 सीटों में से 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया है।

धुर विरोधी हैं दोनों नेता, फिर भी गर्मजोशी से किया शिवराज ने स्वागत 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस नेता कमलनाथ अलग-अलग राजनीतिक दलों का प्रतिनिधित्व करते हैं। लेकिन चुनाव के बाद दोनों नेताओं का मुस्कुराते हुए आपस में मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब दोनों नेता एक साथ दिखाई दिए हों, इससे पहले भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में दोनों नेताओं को मुस्कुराते हुए मिलते देखा गया है।  

चुनाव से पहले प्रचार के दौरान दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोलते थे। शिवराज ने चुनावी सभाओं मे कमलनाथ सरकार की 15 महीने की नाकामियों को गिनाया था, वहीं कमलनाथ ने भी शिवराज सरकार पर खूब निशाना साधा था। कमलनाथ को पूरा भरोसा था कि इस बार राज्य में कांग्रेस सरकार आएगी, हालांकि कांग्रेस को राज्य में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

ये भी पढ़ें: 

BJP के करिश्माई नेता हैं शिवराज सिंह चौहान, 5-5 बार सांसद और विधायक रहे, यहां पढ़ें उनका पूरा राजनीतिक सफर

विमान क्रैश में इंडियन एयर फोर्स के 2 पायलटों की मौत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement