Saturday, May 25, 2024
Advertisement

शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे ने कर ली खुदकुशी, बाइक के साथ कुएं में कूदा, सामने आई वजह

महाराष्ट्र के पुणे से सटे तलेगांव दाभाड़े इलाके में शादी के दिन सुसाइड का मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे ने सुबह के वक्त सुसाइड कर ली जबकि शाम को उसकी शादी थी।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 16, 2024 23:09 IST
Pune Suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दूल्हे ने कर ली सुसाइड

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे ने शादी से कुछ घंटे पहले सुसाइड कर ली। जैसे ही इस घटना के बारे में परिजनों को पता लगा तो पूरे परिवार में मातम पसर गया। मिली जानकारी के मुताबिक, दूल्हे ने बाइक के साथ कुएं में छलांग लगाकर सुसाइड की।

क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के पुणे से सटे तलेगांव दाभाड़े इलाके में 28 साल के सूरज राजेंद्र रायकर ने सुसाइड कर ली। सूरज की शादी शाम को देहूं गांव इलाके में होने वाली थी लेकिन उसने सुबह सुसाइड कर ली। सूरज ने अपने मामा को बताया भी था कि वह इस शादी से खुश नहीं है। 

दरअसल जब सूरज किसी को नहीं मिला तो सूरज के मामा परिवार के अन्य लोगों ने उसकी तलाश की। बाद में उसका शव और मोटरसाइकिल कुएं में मिली। मृतक सूरज पेशे से सिविल कॉन्ट्रैक्टर था। सूरज के अचानक उठाए गए इस कदम से उसके परिजन सदमे में हैं। किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं, उसी घर में मातम पसरा है। (रिपोर्ट: जैद मेमन)

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: अबकी बार 400 पार क्यों? केंद्रीय मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया

INDIA TV-CNX Opinion Poll: यूपी की जनता के दिल में क्या है? किसकी बनेगी सरकार! देखें ओपिनियन पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement