Friday, May 03, 2024
Advertisement

छत्रपति संभाजीनगर में बदमाशों ने बुर्के वाली लड़की से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

बदमाशों ने छात्रा से कहा 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? बदमाशों ने छात्रा से गाली-गलौज और हाथापाई भी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2023 17:39 IST
छत्रपति संभाजीनगर में बदमाशों ने बुर्के वाली लड़की से की मारपीट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छत्रपति संभाजीनगर में बदमाशों ने बुर्के वाली लड़की से की मारपीट

छत्रपति संभाजीनगर : महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बदमाशों ने कॉलेज की एक छात्रा को रास्ते में रोक लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाशों ने छात्रा से कहा 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? बदमाशों ने छात्रा से गाली-गलौज और हाथापाई भी की। युवती को परेशान करने वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बेगमपुरा इलाके का है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

किसी और लड़के के साथ घूमने की बात कह मारपीट की

यह वीडियो बेगमपुरा क्षेत्र के मकई गेट से टाउन हॉल रोड तक का है। कॉलेज की एक लड़की दूसरी जाति के लड़के के साथ बीबी-का-मकबरा में घूम रही थी। इसके बाद कुछ युवकों ने  लड़की और लड़के को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ युवकों ने लड़की से पूछा, 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों चल रही हो? इसी बात को लेकर बदमाश लड़के उसे परेशान करने लगे। मकई गेट के पास यह सिलसिला कापी देर तक चलता रहा। सड़क पर देखने वालों की भीड़ लग गई, लेकिन लड़की की मदद के लिए कोई नहीं आया।

बेगमपुरा थाने में मामला दर्ज

इसी बीच कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  जब बेगमपुरा पुलिस ने पीड़ित मुस्लिम लड़की और उसके माता-पिता को शिकायत दर्ज कराने के लिए बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा, तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. हालांकि मामले में बेगमपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

महिला अधिकारों पर काम करनेवाले कई संगठन सामने आए

फिलहाल यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद शहर में महिला अधिकारों को लेकर काम करने वाले कई संगठन सामने आ गए हैं। इन लोगों का कहना है कि एक तरफ देश में महिलाओं की सुरक्षा की बात की जाती है और दूसरी तरफ महिलाओं के साथ बीच रास्ते पर इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं जो आश्चर्यजनक हैं और समाज को शर्मिंदा करने वाली हैं।

मोहम्मद समी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement