Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ajit Pawar Corona Positive: महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार कोरोना पॉजिटिव, NCP नेता ने दी जानकारी

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कल रविवार को ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए। इसके साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एंटीजन भी पॉजिटव आया था लेकिन उनका कोविड आरटीपीसीआर नेगेटिव निकला था।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 27, 2022 16:52 IST
Ajit Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI Ajit Pawar

Highlights

  • पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं अजित पवार
  • कई दोनों के इलाज के बाद मिली थी अस्पताल से छुट्टी
  • राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी थे कोरोना पॉजिटिव

Ajit Pawar Corona Positive: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी भूचाल के बीच राज्य के डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। डिप्टी सीएम ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''कल मैंने कोरोना का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव रहा। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है और मैं डॉक्टर से सलाह ले रहा हूं। आप सभी के आशीर्वाद से मैं जल्द ही कोरोना को हराकर आपकी सेवा में वापस आऊंगा। मेरे संपर्क में आने वाले लोग कोविड लक्षण दिखने पर तुरंत अपना कोरोना टेस्ट कराएं।''

पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं पवार

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अजित पवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले भी डिप्टी सीएम कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। पहली बार अजित पवार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए थे। कई दोनों के इलाज के बाद कोरोना को मात देने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। वहीं, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कल रविवार को ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए। इसके साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एंटीजन भी पॉजिटव आया था लेकिन उनका कोविड आरटीपीसीआर नेगेटिव निकला था।

महाराष्ट्र में कोरोना के 6,493 नए केस
महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 6,493 नए मामले सामने आने से संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 79,62,666 हो गई और पांच लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1,47,905 पर पहुंच गई। पांचों मरीजों की मौत मुंबई में हुई। शनिवार को ICMR के पोर्टल में तकनीकी खामी के कारण जिन मामलों का मिलान नहीं हो सका, उन्हें भी रविवार की तालिका में जोड़ा गया है। राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 24,608 है।

स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 77,90,153 हो गई है। पुणे में बीजे मेडिकल कॉलेज की नई रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में कोविड-19 के उप-स्वरूप बीए.5 के तीन मरीज और बीए.4 के दो मरीज सामने आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement