Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BJP की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में चव्हाण ने की ऐसी गलती, हंसने लगे सभी नेता; देखें Video

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने एक बड़ी गलती कर दी। पहली ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद वहां मौजूद कोई भी शख्स अपनी हंसी नहीं रोक सका।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: February 13, 2024 16:35 IST
BJP की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में चव्हाण की गलती पर सभी ने लगाए ठहाके।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में चव्हाण की गलती पर सभी ने लगाए ठहाके।

मुंबई: मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक च्वहाण बीजेपी में शामिल हुए। इसके बाद उनकी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अशोक चव्हाण ने एक बड़ी गलती कर डाली। दरअसल उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों का नाम लेते-लेते अचानक भाजपा की जगह मुंबई कांग्रेस प्रमुख का नाम ले लिया। वहीं भाजपा की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के पदाधिकारी का नाम लेने पर देवेंद्र फड़णवीस सहित अन्य सभी पदाधिकारी हंसने लगे। जैसे ही उन्होंने मुंबई बीजेपी इकाई के प्रमुख आशीष शेलार को मुंबई कांग्रेस प्रमुख कहकर धन्यवाद दिया तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने भी हंसते हुए इसमें सुधार किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस का Video

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देवेंद्र फड़णवीस ने अशोक चव्हाण को माइक दिया। इसके बाद अशोक चव्हाण ने धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए भाजपा के पदाधिकारियों का नाम लेना शुरू किया। सबसे पहले उन्होंने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले का नाम लिया। इसके बाद भाजपा की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार की जगह उन्होंने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष कह दिया, जिसके बाद फड़णवीस सहित अन्य पदाधिकारियों ने उन्हें रोका। इस पर अशोक चव्हाण को भी अपनी गलती का एहसास हुआ और वह भी हंसने लगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस होने की वजह से गलती होने की बात भी कही।

कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए चव्हाण

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। इससे पहले चव्हाण ने सोमवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। अशोक चव्हाण को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, पार्टी की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार और कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन की उपस्थिति में मुंबई स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल किया गया। चव्हाण में भाजपा में शामिल होने से पहले कहा कि ‘‘आज मेरे जीवन के नए राजनीतिक करियर की शुरुआत है।’’ जब चव्हाण से यह पूछा गया कि क्या उन्हें वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कोई फोन किया, तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। 

यह भी पढ़ें- 

VIDEO: अशोक चव्हाण ने कल कांग्रेस छोड़ा, आज बीजेपी संग नाता जोड़ा, फडणवीस बोले-स्वागत है

Video: शरद पवार के करीबी नेता का दावा- बीजेपी ने मुझे भी दिया था ये ऑफर, लेकिन हमने जेल जाना पसंद किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement