Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: अशोक चव्हाण ने कल कांग्रेस छोड़ा, आज बीजेपी संग नाता जोड़ा, फडणवीस बोले-स्वागत है

कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने कल पार्टी का साथ छोड़ दिया था और आज उन्होंने विधिवत भाजपा ज्वाइन कर लिया है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा-आपका स्वागत है। देखें वीडियो-

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Kajal Kumari Updated on: February 13, 2024 14:18 IST
ashok chavan joins bjp- India TV Hindi
Image Source : PTI अशोक चव्हाण ने भाजपा ज्वाइन किया

कांग्रेस को छोड़कर अशोक चव्हाण ने आज भाजपा ज्वाइन कर लिया है। उनकी ज्वाइनिग के बाद देवेन्द्र फडनवीस ने कहा अशोक चव्हाण का बीजेपी में स्वागत है। महाराष्ट्र बीजेपी अद्यक्ष अशोक चव्हाण को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई गई है। अशोक चव्हाण के साथ ही अमर राजुरकर ने भी बीजेपी जॉइन किटा है। फडणवीस ने कहा दो बड़े नेताओं के बीजेपी जॉइन करनें से बीजेपी की ताक़त बढ़ेगी।  उन्होंने कहा कि बिना किसी शर्त अशोक चव्हाण ने भाजपा ज्वाइन किया है। उन्होंने किसी पद की मांग नहीं की है, जल्द ही उनके साथ कांग्रेस के हज़ारों कार्यकर्ता बीजेपी जॉइन करेंगे। उनके आने से लोकसभा चुनाव में फ़ायदा होगा।

देखें वीडियो

अशोक चव्हाण बोलते वक्त कह गए ऐसा...

अशोक चव्हाण ने चंद्र शेखर बावन कुले को बीजेपी महाराष्ट्र के अध्यक्ष कहने के बदले  कह दिया महाराष्ट्र का कांग्रेस अध्यक्ष, उनके ऐसा कहने पर प्रेस कान्फ्रेंस में मौजूद सभी नेता और पत्रकार हंसनें लगे। इसपर अशोक चव्हाण ने कहा मुझे माफ़ करें मेरी बीजेपी दफ़्तर में ये पहली प्रेस कॉन्फ़्रेन्स हो रही है। अशोक चव्हाण ने कहा विरोधी पार्टी में रहते हुए भी बीजेपी नेताओं ने मुझ पर प्यार लुटाया है। मैंने हमेशा विकास और सकारात्मक राजनीति की है। मैने कांग्रेस में ईमानदारी से काम किया है और अब बीजेपी में भी ईमानदारी से काम करूंगा। बीजेपी को मजबूत करने की कोशिश करूंगा।

पीएम मोदी की तारीफ की 

अशोक चव्हाण ने आगे कहा कि व्यक्तिगत रूप से किसी पर टीका टिप्पणी नहीं करूंगा। कांग्रेस छोड़ने के बाद कई लोगों ने मेरे पक्ष में बोला कई ने टीका-टिप्पणी की लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से किसी के लिए कुछ नहीं बोलूंगा। चव्हाण ने कहा पीएम मोदी सबका साथ-सबका विकास- ये मुख्य वाक्य लेकर देश में काम कर रहें है इससे हम प्रभावित हुए हैं।.अब पार्टी जो आदेश देगी वो मैं करूंगा मैंने कोई मांग नहीं की है, मुझे  जो भूमिका दी जाएगी वो मैं करूंगा। 

अशोक चव्हाण ने कहा कि राजनीति एक जंग है इससे सब जायज है और हम ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि आदर्श का मामला फिलहाल न्यायालय में है, मेरे लिए फैसला लेना आसाना नहीं था  लेकिन राज्य और मेरे जिले के फायदे के लिए मैंने यह फैसला लिया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement