Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आदित्य ठाकरे की कृपा से सिलेब्रिटी का टीकाकरण हो रहा है: BJP

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेताओं और सिलेब्रिटी को महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे की मदद के कारण ‘बिना किसी परेशानी’ के कोरोना वायरस का टीका लग रहा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 21, 2021 6:43 IST
आदित्य ठाकरे की कृपा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आदित्य ठाकरे की कृपा से सिलेब्रिटी का टीकाकरण हो रहा है: BJP 

मुंबई: भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेताओं और सिलेब्रिटी को महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे की मदद के कारण ‘बिना किसी परेशानी’ के कोरोना वायरस का टीका लग रहा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य को इस संबंध में उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए संदेश भेजा गया, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया, लेकिन शिव सेना ने इन आरोपों को खारिज किया है।

आरोप को खारिज करते हुए शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कयांडे ने कहा, ‘‘ये आरोप आधारहीन हैं। किसी भी सेलिब्रिटी के लिए विशेष व्यवस्था नहीं की जा रही है। सभी नागिरक अपने स्तर से टीका लगवाने का प्रयास कर रहे हैं और इसके लिए पंजीयन करा रहे हैं।’’ 

इससे पहले भातखलकर ने कहा, ‘‘राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की कृपा से कई शीर्ष पेशेवरों, अभिनेताओं और उनके सहयोगियों को बिना किसी परेशानी के टीका लग रहा है। इन लोगों को कोरोना योद्धा होने के नाम पर टीका लगाया जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि यदि यह नहीं रोका गया, तो राज्य के स्वास्थ्य मंत्री से इस बारे में शिकायत की जाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement