Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Congress Protest: सोनिया गांधी के समर्थन में नहीं जुटी भीड़, तो कांग्रेस नेता ने लगाई कार में आग

Congress Protest: नागपुर में सोनिया गांधी के समर्थन में भीड़ नहीं जुटने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए एक कार को आग के हवाले कर दिया।

Reported By : Namrata Dubey, Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Published on: July 26, 2022 20:35 IST
Congress Protest- India TV Hindi
Congress Protest

Highlights

  • नागपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
  • कांग्रेस नेता ने कार को किया आग के हवाले
  • कार को सड़क पर जलाकर प्रदर्शन किया

Congress Protest: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से दूसरे राउंड की पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे गुस्साए कांग्रेस नेताओं ने देश भर में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच, नागपुर में सोनिया गांधी के समर्थन में भीड़ नहीं जुटने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए एक कार को आग के हवाले कर दिया। 

नागपुर में आज पूर्व मंत्री नितिन राउत के बेटे और महाराष्ट्र प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल राउत ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए जीपीओ चौक में कबाड़ से लाई गई एक कार में आग लगा दी। कार को सड़क पर जलाकर प्रदर्शन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कबाड़खाने से लाई गई थी कार

नागपुर के जीपीओ चौक की यह जलती हुई कार कोई स्ट्रीट कार नहीं, बल्कि एक पुरानी कार है, जिसे कबाड़खाने से लाया गया। इसमें एक साधारण इंजन भी नहीं था। कुणाल राउत कुछ घंटे पहले इस कार को प्रदर्शन के दौरान स्टंट करने के इरादे से सड़क किनारे लाए थे। सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार को धक्का देकर चौक पर ले आए। इसके बाद कार पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका और कार में आग लगा दी। अचानक हुई इस घटना की पुलिस को भी भनक तक नहीं लगी, इसलिए कुछ देर के लिए इलाके में भय का माहौल बना रहा। अग्निशमन विभाग ने समय पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार को बुझाया।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दूसरे राउंड की पूछताछ आज खत्म हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय से बाहर निकलीं। आज ईडी ने सोनिया से करीब छह घंटे पूछताछ की। एजेंसी ने सोनिया गांधी को कल फिर से बुलाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement