Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई के धारावी में रुक नहीं रहा कोरोना वायरस का प्रकोप, 46 नए मामले सामने आए

महाराष्ट्र के मुंबई में धारावी इलाके में मंगलवार को 46 नए कोरोना वायरस मामले और 1 मौत की सूचना मिली है। क्षेत्र में अब कुल 962 मामले सामने आए हैं, जिनमें 31 मौतें शामिल हैं। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने इसकी जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 12, 2020 18:46 IST
Coronavirus cases in Dharavi till 12th May- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Coronavirus cases in Dharavi till 12th May

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में धारावी इलाके में मंगलवार को 46 नए कोरोना वायरस मामले और 1 मौत की सूचना मिली है। क्षेत्र में अब कुल 962 मामले सामने आए हैं, जिनमें 31 मौतें शामिल हैं। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने इसकी जानकारी दी। कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन में मंगलवार को यात्रा के लिए फर्जी ई-पास के साथ तीन लोगों को नवी मुंबई में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पनवेल पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजयकुमार लांडगे ने कहा कि पुलिस जरूरतमंदों को जारी किए गए कुछ ई-पासों की प्रामाणिकता की जांच कर रही थी और जिला कलेक्ट्रेट से पुष्टि करने पर उन्होंने पाया कि दस्तावेज नकली थे। 

उन्होंने आगे कहा कि इस संबंध में पनवेल के करंजडे इलाके से मारुति राठौड़ (21), जावेद शेख (28) और सलीम शेख (42) को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि इन तीनों ने कोविड​​-19 लॉकडाउन के दौरान पनवेल से जालना की यात्रा के लिए फर्जी ई-पास का इस्तेमाल किया। पुलिस ने आरोपियों से 32,000 रुपये के मोबाइल फोन और चार नकली पास जब्त किए। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भादसं की धारा 420 (धोखाधड़ी), 465 (जालसाजी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement