Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विकास कार्यों को किसी भी प्रकार की राजनीति को बीच में लाए बिना पूरा किया जाएगा- गडकरी

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आश्वासन दिया कि वो महाराष्ट्र में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यों को जारी रखेंगे। पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान दिए अपने बयान में गडकरी ने कहा कि राजनीतिक भेदभाव के बिना विकास कार्य किए जाएंगे

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2022 16:04 IST
Nitin Gadkari,Union Minister - India TV Hindi
Image Source : TWITTER @NITIN_GADKARI Nitin Gadkari,Union Minister 

Highlights

  • ‘राजनीति-भेदभाव’ के बिना किए जाएंगे विकास कार्य-गडकरी
  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा,महाराष्ट्र में कोई विकास कार्य नही रूकेगा

पुणे: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि विकास कार्य महाराष्ट्र में हों या भारत में कहीं और, उसके बीच में किसी भी प्रकार की राजनीति को नही लाना चाहिए।

‘मैं महाराष्ट्र का दूत हूं’– गडकरी

सांगली में दो राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय परिवहन मंत्री ने कहा कि वह खुद को “महाराष्ट्र का दूत” मानते हैं और उन्हें लगता है कि राज्य को देश में सबसे ऊपर आना चाहिए। गडकरी ने कहा, “मेरे कार्यकाल के पिछले सात साल में, मुझे महाराष्ट्र में पांच लाख करोड़ रुपये के विकास कार्यों को करने का मौका मिला। मैं पत्तन, पोत परिवहन, जल संसाधन, एमएसएमई और सड़क परिवहन मंत्रालय में (मंत्री के रूप में) रहा हूं, लेकिन मैंने हमेशा स्वयं को महाराष्ट्र का दूत माना और मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि को समृद्ध होना चाहिए।”

महाराष्ट्र को नंबर 1 बनाएंगे 

उन्होंने कहा कि अगर किसी राज्य को पहले स्थान पर आना है, तो वह महाराष्ट्र को होना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों को किसी भी प्रकार की राजनीति को बीच में लाए बिना पूरा किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनके सामने जो भी मांग रखी गई है, उसे पूरा किया जाएगा। उन्होने कहा कि आने वाले समय में कई परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है जिसका फायदा आम व्यक्ति सबसे अधिक मिलेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement