Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आज शरद पवार से मिलने उनके घर जाएंगे देवेंद्र फडणवीस, जानेंगे उनकी सेहत का हाल

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस आज राकांपा (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 08, 2021 8:16 IST
आज शरद पवार मिलने उनके...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आज शरद पवार मिलने उनके घर जाएंगे देवेंद्र फडणवीस, जानेंगे सेहत का हाल

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस आज राकांपा (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं। यह मुलाकात शरद पवार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए होगी। हाल ही में पवार ब्रिज कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पर आए हैं और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा हैं। देवेंद्र फडणवीस पवार से उनके घर पर मिलकर उनकी सेहत का हाल जानेंगे।

आपको बता दें कि भले ही यह मुलाकात पवार के स्वास्थ्य के जुड़ी हुई हो लेकिन मौजूदा सियासी हालात के मद्देनजर फडणवीस-पवार का मिलना काफी अहम साबित होगा।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते शरद पवार को पेट मे अचानक दर्द ज़्यादा बढ़ने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पवार की जांच की गई जिसमें उनके पित्ताशय में पथरी पाई गई थी। जांच पूरी होने के बाद उन्हें घर भेजा गया था। शरद पवार की बुधवार को एंडोस्कोपी की गई और उसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया। अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आ गए हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement