Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसैनिक भगवान काले की मौत के बाद उद्धव और Sanjay Raut पर साधा निशाना

Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: शिवसेना पदाधिकारी भगवान काले बीते दिनों मातोश्री पर चल रही बैठक में शामिल होने के लिए गए थे।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: July 13, 2022 6:24 IST
Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray, Eknath Shinde Vs Sanjay Raut, Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV People of Shinde faction at the house of deceased Shiv Sainik Bhagwan Kale.

Highlights

  • सीएम शिंदे ने पीड़ित के परिजनों के लिए सहायता राशि का ऐलान किया है।
  • मृतक भगवान काले मातोश्री में हुई एक बैठक में शामिल होने गए थे।
  • शिंदे गुट के लोगों ने शिवसैनिक भगवान काले के परिवार से मुलाकात की।

Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और राज्यसभा सांसद संजय राउत पर मंगलवार को सीधा हमला बोला। दरअसल, उद्धव ठाकरे से मातोश्री पर मिलने गए एक शिवसैनिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई, इसी मामले पर सीएम शिंदे ने उद्धव और राउत पर निशाना साधा है। शिंदे ने मृतक के परिजनों का 3 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया और आज एक लाख रुपये का चेक पीड़ित परिवार को दिया गया है।

मातोश्री में चल रही बैठक के दौरान आया अटैक

मुंबई से सटे ठाणे जिले के शहापुरा तालुका के वाशाला गांव के रहने वाले शिवसेना पदाधिकारी भगवान काले बीते दिनों मातोश्री पर चल रही बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। बैठक के दौरान ही काले को हार्ट अटैक आ गया। उन्हें आनन-फानन में कलानगर के एक अस्पताल में ले जाने की तैयारी की गई लेकिन दोबारा हार्ट अटैक आने की वजह से अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

CM शिंदे का उद्धव और राउत पर सीधा हमला
मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी प्रेसनोट में इस बात को लेकर सीधे उद्धव की अगुवाई वाली शिवसेना पर हमला बोला गया है कि भगवान काले की मौत के बाद ठाकरे कैंप का कोई नेता उनके घर पर दिखाई भी नहीं दिया। प्रेस नोट में कहा गया है कि सांसद संजय राउत दूसरे ही दिन नाशिक के दौरे पर थे और वहां आने और जाने के लिए कसारा शहापुर के रास्ते का ही इस्तेमाल किया लेकिन रास्ते में रुक कर परिवार को सांत्वना देने भी नहीं गए जिससे आम शिवसैनिक हैरान हैं।

‘मातोश्री से भी किसी ने संपर्क नहीं किया’
प्रेस नोट में कहा गया है कि किसी ने मातोश्री से भी काले के परिवार से संपर्क नहीं किया। वहीं, शिवसेना के शिंदे ग्रुप की अगुवाई करने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने ठाणे जिले के पदाधिकारियो को काले के घर पर भेजा और तत्काल एक लाख रुपये की मदद की और बच्चों की शिक्षा के लिए और 2 लाख देने की बात कही है। सीएम ने पीड़ित के परिवार से फोन पर बात भी की और हरसंभव मदद करने की बात कही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement