Monday, May 06, 2024
Advertisement

मास्‍क न पहनने पर टोकना दो भाईयों को पड़ा भारी, आरोपियों ने चाकू-तलवार से हमला कर किया जख्‍मी

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि रविवार सुबह कीर्ति और इंद्र राणा ने हमला करने वाले आरोपियो में से दो लोगों को मास्क न पहनने पर टोका था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 04, 2020 8:30 IST
Mumbai Police file photo- India TV Hindi
Mumbai Police file photo

मुंबई। देश में कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्‍क पहनना अनिवार्य किया गया है। लेकिन अब किसी को मास्‍क पहनने के लिए टोकना भी जानलेवा हो सकता है। ऐसा ही एक मामला रविवार रात मुंबई में देखने को मिला। जहां पांच लोगों ने दो भाईयों पर चाकू-तलवार से हमला कर गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया।

तिलकनगर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस पूरी मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि बीती रात मास्क पहनने के लेकर हुए विवाद में तलवार और चालू चले।

पुलिस ने बताया कि चेम्बूर इलाके की तिलक रोड पर 5 लोगों ने कीर्ति राणा और उसके भाई इंद्र राणा पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया, जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों जख्मियों को राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि रविवार सुबह कीर्ति और इंद्र राणा ने हमला करने वाले आरोपियो में से दो लोगों को मास्क न पहनने पर टोका था। इसी बात पर दोनो  पक्षो में बहस हो गई। तब बात ज्‍यादा नहीं बढ़ी और दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए।

इसके बाद आरोपी अपने अन्‍य तीन साथियों के साथ रविवार रात 8:30 बजे वापस लौटे और राणा बंधुओं पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement