1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र: जलगांव में ट्रेनी चार्टर प्लेन दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट की मौत

Helicopter Crash in Jalgaon: महाराष्ट्र के जलगांव में ट्रेनी चार्टर प्लेन दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट की मौत

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के वडरी तालुका चोपड़ा में शुक्रवार को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना ग्रस्त हो गया है। गांव से दूर एक खेत में हेलीकाप्टर क्रैश होकर गिरा है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Updated on: July 16, 2021 18:51 IST
महाराष्ट्र के जलगांव में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ, एक पायलट की मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के जलगांव में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ, एक पायलट की मौत

जलगांव (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के वडरी तालुका चोपड़ा में शुक्रवार को एक ट्रेनी चार्टर प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। गांव से दूर एक खेत में ट्रेनी चार्टर प्लेन क्रैश होकर गिरा है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि तकनीकि खराबी के चलते ये हादसा हुआ है। हालांकि अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। हादसा दोपहर करीब 4 बजे के आसपास हुआ है। हादसे में ट्रेनी चार्टर प्लेन उड़ा रहे शख्स की मौत हुई है। हेलिकॉप्टर प्राइवेट है या सरकारी ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि, जिला प्रशासन की पहली प्रेस नोट में स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर ट्रेनी चार्टर प्लेन को हेलिकॉप्टर बताया गया था। वहीं अब प्रशासन ने बताया है कि ये हेलीकॉप्टर नहीं ट्रेनी चार्टर प्लेन है।  

जानकारी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में कुल दो लोग सवार थे- एक महिला और एक पुरुष, दोनों ही पायलट थे। जिला प्रशासन के मुताबिक, पुरुष पायलट की मौत हो गयी है जबकि महिला पायलट जीवित है गंभीर रूप से जख्मी है। गंभीर रूप से घायल महिला पायलट को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहसीलदार पुलिस सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं।

Click Mania
bigg boss 15