1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र मे 15 मई से घर पर शराब की आपूर्ति की व्यवस्था शुरू होगी

महाराष्ट्र मे 15 मई से घर पर शराब की आपूर्ति की व्यवस्था शुरू होगी

महाराष्ट्र में शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ रोकने के लिए 15 मई से घर पर शराब की आपूर्ति शुरू की जाएगी। राज्य के आबकारी विभाग ने बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 13, 2020 20:12 IST
Home delivery of liquor in Maharashtra to start from Friday- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Home delivery of liquor in Maharashtra to start from Friday

मुंबई: महाराष्ट्र में शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ रोकने के लिए 15 मई से घर पर शराब की आपूर्ति शुरू की जाएगी। राज्य के आबकारी विभाग ने बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी किया। राज्य सरकार ने मंगलवार को शराब की घर पर आपूर्ति (होम डिलीवरी) की अनुमति दी थी। राज्य के आबकारी विभाग द्वारा जारी सरकारी आदेश के अनुसार दुकान मालिकों ने तैयारी के लिए कुछ और समय मांगा था इसलिए यह सेवा शुक्रवार से शुरू होगी। 

आदेश में कहा गया कि राज्य भर में शराब की होम डिलीवरी शुक्रवार से शुरू होगी। संक्रमण से अप्रभावित कुछ इलाकों में दुकानें पहले ही खोल दी गई हैं , उन्हीं इलाकों में यह सेवा दी जाएगी। एक दुकान का मालिक शराब पहुंचाने के लिए 10 से अधिक व्यक्तियों को नियुक्त नहीं कर सकता है और एक व्यक्ति एक बार में 24 बोतल से अधिक शराब नहीं ले सकता है।” उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करते हुए, सरकार ने यह भी आदेश दिया कि दुकान मालिक बोतल पर छपे मूल्य से अधिक कीमत नहीं ले सकता। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र मे 15 मई से घर पर शराब की आपूर्ति की व्यवस्था शुरू होगी News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X