Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में क्या कांग्रेस नेताओं की जासूसी करवा रहे हैं मुख्यमंत्री? नाना पटोले ने लगाए गंभीर आरोप

नाना पटोले ने कहा है कि उनको (शिवसेना और एनसीपी) पता है कि उनके पैरों के नीचे से बालू खिसक रही है, नाना पटोले ने लोनावला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2021 13:24 IST
Is Uddhav Thackeray spying on Congress leaders Nana patole allegations महाराष्ट्र में क्या कांग्रेस - India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र में क्या कांग्रेस नेताओं की जासूसी करवा रहे हैं मुख्यमंत्री? नाना पटोले ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई। महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी की महाविकास अघाड़ी सरकार के तीनों दलों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन सरकार के मुख्य सहयोगी दल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि राज्य में खूफिया विभाग के जरिए कांग्रेस के नेताओं की जासूसी करवाई जा रही है। 

नाना पटोले ने कहा है कि महाराष्ट्र का खूफिया विभाग कांग्रेस के नेताओं पर नजर रके हुए है और उनकी हर मीटिंग की रिपोर्ट रोज सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री तथा गृह मंत्री के पास पहुंच जाती है। महाराष्ट्र में गृह मंत्रालय शरद पवार की पार्टी एनसीपी के पास है। नाना पटोले ने कहा कि अगर वे रात को 3  बजे भी मीटिंग लेते हैं तो भले ही उसकी खबर मीडिया में न आए लेकिन मुख्यमंत्री तक उसकी सारी जानकारी पहुंच जाती है। 

नाना पटोले ने कहा है कि उनको (शिवसेना और एनसीपी) पता है कि उनके पैरों के नीचे से बालू खिसक रही है, नाना पटोले ने लोनावला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नाना पटोले ने कहा, "इनके पास गृह विभाग भी है सीएम पद भी हैं। हम सत्ता में साथ में हैं, लेकिन ये पद उनके पास है। महाराष्ट्र में कॉंग्रेस खड़ी न हो ये उनको मालूम हैं, आईबी की रिपोर्ट अभी मैं यहां हूं, इसका रिपोर्ट रोज सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री के पास, गृह मंत्री के पास सुबह 9 बजे उनके घर पर इस विभाग को देना पड़ता है। किधर क्या हो रहा हैं, कहां कौन सी मीटिंग हो रही हैं राजनीतिक हालात क्या हैं, कहां आंदोलन हुआ, इसकी पुरी जानकारी विभाग देनी पडती हैं।"

नाना पटोले ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगे संबोधित करते हुए कहा, "मैं दौरे पर निकला, रात को 3 बजे सभा थी। इसकी जानकारी भी उनको(सीएम) को थी, भले ही टीवी, अखबार में खबर ना आए लेकिन उनको पता था क्युंकि उनके पास ये सिस्टम( राज्य खुफिया विभाग) हैं, उनकी खुर्सी खिसक रही हैं, पैरों तले बालू निकल रही हैं, क्या उनको ये पता नही हैं, वो कहीं ना कहीं हमें पिंजरे में डालने की कोशिश करेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement