Friday, April 26, 2024
Advertisement

Covid-19: इस शहर में शनिवार, रविवार को लागू रहेगा जनता कर्फ्यू

Janta Curfew in Nagpur: नागपुर निगम आयुक्त तुकाराम मुंढे ने शहर में शनिवार और रविवार (25 और 26 जुलाई) को जनता कर्फ्यू लगाने की घोषणा की।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: July 24, 2020 16:30 IST
Janta Curfew in Nagpur on Saturday & Sunday । कोविड-19: नागपुर में शनिवार, रविवार को लागू रहेगा जनता- India TV Hindi
Image Source : PTI Janta Curfew in Nagpur on Saturday & Sunday (Representational Image)

नागपुर. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने के लिए महाराष्ट्र के नागपुर शहर में शनिवार और रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा। नगर निगम के प्रमुख ने शुक्रवार को इस बारे में घोषणा की। नागपुर निगम आयुक्त तुकाराम मुंढे ने शहर में शनिवार और रविवार (25 और 26 जुलाई) को जनता कर्फ्यू लगाने की घोषणा की। निर्वाचित प्रतिनिधियों और निगम प्रशासन की बैठक में इस संबंध में फैसला किया गया।

नागपुर शहर में गुरुवार को कोरोना वायरस के 172 नए मरीज मिले थे, जिसके बाद शहर में अबतक सामने आए कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 हजार 465 हो गई है। गुरुवार को इस वायरस ने 3 और लोगों की जान ले ली, जिसके बाद शहर में अब मृतकों की संख्या बढ़कर 64 हो गई है। नागपुर में अबतक 2213 लोग इस बीमारी को मात दे चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement