Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के चलते बंद हो गया था सलून, नाई ने जहर खाकर दी जान

महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले 35 वर्षीय जिस नाई ने कथित तौर पर आत्महत्या करने के उद्देश्य से जहर खाया था, सांगली में गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 19, 2020 10:11 IST
Jobless Barber Dies, Jobless Barber Suicide, Jobless Barber Death, Lockdown Barber Death- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नाई ने अपने 4 साल के बेटे को भी जहर खिला दिया था, लेकिन उसे ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

मुंबई: महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले 35 वर्षीय जिस नाई ने कथित तौर पर आत्महत्या करने के उद्देश्य से जहर खाया था, सांगली में गुरुवार को उसकी मौत हो गई। बता दें कि नाई ने अपने 4 साल के बेटे को भी जहर खिला दिया था, लेकिन उसे ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। नवनाथ सालुंके लॉकडाउन में अपना रोजगार छिनने से परेशान थे और उन्हें लग रहा था कि सलूनकी दुकानें अब जल्दी नहीं खुलेंगी। इसी के चलते उन्होंने यह खतरनाक कदम उठा लिया।

सलून बंद होने से छिन गया था रोजगार

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कवठे महांकाल तहसील के इराली गांव के निवासी नवनाथ सालुंके की सांगली के सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। सालुंके बाल काटने की दुकान पर नाई का काम करते थे लेकिन लॉकडाउन के कारण सलून बंद होने से उसका रोजगार छिन गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैलून की दुकानें जल्दी खुलने के कोई आसार नहीं थे इसलिए सालुंके अवसाद में थे। पैसे खत्म होने के चलते वह कुछ ही दिन पहले अपने गांव इराली आ गए थे।

बेटे को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सालुंके ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से जहर खा लिया था और अपने 4 साल के बेटे को भी खिला दिया था। उन्होंने कहा कि मृतक के बेटे को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं, सालुंके ने ICU में कई दिन तक अपनी जिंदगी की जंग लड़ते रहे लेकिन अंत में उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि लॉकडाउन के चलते कारोबार पर असर पड़ने या बेरोजगारी से देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों के आत्महत्या की खबरें आई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement