1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. पेड़ से लटकती मिली लड़के और लड़की की लाश, दोनों में चल रहा था अफेयर

राजस्थान में पेड़ से लटकती मिली लड़के और लड़की की लाश, दोनों में चल रहा था अफेयर

दोनों ही मृतक अपने परिजनों के साथ मिलकर सीमावर्ती कोटा जिले के सुकेत कस्बे में कोटा स्टोन फैक्ट्री पर मजदूरी का काम करते हैं, और इसी के चलते एक-दूसरे को जानते थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2020 9:07 IST
Jhalawar News, Jhalawar Suicide, Jhalawar Tree Suicide, Jhalawar Couple Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL राजस्थान के झालावाड़ जिले में मंगलवार को एक 19 वर्षीय लड़के और एक लड़की के शव पेड़ से लटके पाए गए।

कोटा: राजस्थान के झालावाड़ जिले में मंगलवार को एक 19 वर्षीय लड़के और एक लड़की के शव पेड़ से लटके पाए गए। एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जांच में पता चला है कि गोविंद बैरवा नामक लड़के और 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के बीच प्रेम संबंध था। दोनों ही मृतक अपने परिजनों के साथ मिलकर सीमावर्ती कोटा जिले के सुकेत कस्बे में कोटा स्टोन फैक्ट्री पर मजदूरी का काम करते हैं, और इसी के चलते एक-दूसरे को जानते थे।

एक ही फैक्ट्री में काम करते थे दोनों

अधिकारी ने बताया कि वे कोटा जिले के सुकेत शहर में रह रहे थे और उनके परिवार झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं। मृतक युवक गोविंद बैरवा मूल रूप से थाना बकानी के जगपुरा गांव का रहने वाला था। वहीं, नाबालिग लड़की बैरवा झालावाड़ के सदर थाना स्थित उंडल गांव की निवासी थी। रविवार शाम से ही दोनों लड़के-लड़की लापता चल रहे थे, जिसके बाद से ही परिजन इनकी तलाश में जुटे हुए थे। कई घंटों की खोजबीन के बाद अंतत: उन्हें घटना के बारे में पता चला।

खत में पेड़ से लटकी मिलीं लाशें
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को झालावाड़ जिले के सीमावर्ती खोखंदा गांव के जंगल के पास एक खेत में पेड़ से लटकी दोनों की लाशे मिलीं। मामले की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई व लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और मौके का मुआयना किया। क्षेत्र प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद संबंधित परिवारों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पेड़ से लटकती मिली लड़के और लड़की की लाश, दोनों में चल रहा था अफेयर News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment