Thursday, May 02, 2024
Advertisement

युवक ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात, राह चलते लोगों पर किया धारदार हथियार से हमला, 2 घायल; VIDEO आया सामने

महाराष्ट्र के लातूर की एक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स हाथ में धारदार हथियार लेकर सड़क पर उत्पाद मचाता देखा जा सकता है। शख्स राह चलते लोगों पर धारदार हथियार से लगातार हमला कर रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 24, 2023 7:28 IST
राह चलते लोगों पर धारदार हथियार से हमला- India TV Hindi
राह चलते लोगों पर धारदार हथियार से हमला

महाराष्ट्र के लातूर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक मानसिक रोगी ने सड़क पर जमकर उत्‍पात मचाया। उसने राह चलते लोगों पर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। घटना लातूर जिले के बोरफल का है। इस हमले में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। शख्स की इस हरकत से इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना का वीडियो सामने आया है।  

हिरासत में लेकर थाने में बंद किया गया

मानसिक रूप से कमजोर व्‍यक्ति राह चलते लोगों पर धारदार हथियार से लगातार हमला कर रहा था। बड़ी मुश्किल से औसा पुलिस थाना के पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में लिया। पुलिस ने शख्स को थाने ले जाकर बंद कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने अचानक सड़क पर जा रहे लोगों पर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। 

पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने उसे हमला करने से रोका और पकड़ने की कोशिश की, तो वह इधर-उधर भागने लगा। लोग उसके पीछे भागने लगे तो वह हाईवे पर पहुंच गया। वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा, तब जाकर उसके हमले का सिलसिला रुका। अब उसे औसा पुलिस थाना लाकर बंद कर दिया गया है। आगे की जांच औसा पुलिस कर रही है।

- आसिफ पटेल की रिपोर्ट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement