Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मोदी जी गधे को भी खड़ा करेंगे तो उसे वोट देंगे, सुनें बीजेपी समर्थक का बयान

बीजेपी समर्थक ने कहा कि उनके लिए क्षेत्रीय उम्मीदवार मायने नहीं रखते हैं। वह पीएम मोदी के चेहरे पर वोट दे रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह गधे को वोट देने के लिए तैयार हैं।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Updated on: April 21, 2024 15:15 IST
BJP Supporter- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बीजेपी समर्थक

लोकसभा चुनाव 2024 में पहले चरण का मतदान हो चुका है और अब सभी दल 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण की तैयारी में जुट गए हैं। तीसरे चरण के लिए भी उम्मीदवारों का नामांकन शुरू हो चुका है। महाराष्ट्र की लातूर लोकसभा सीट पर भी तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है। इससे पहले यहां से एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बीजेपी समर्थक को यह कहते सुना जा सकता है कि वह उम्मीदवार को देखकर वोट नहीं देंगे, बल्कि पीएम मोदी को देखकर वोट देंगे। अगर मोदी जी गधे को भी खड़ा करेंगे तो उसे वोट देंगे।

इससे पहले भी पीएम मोदी के समर्थकों के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग अपनी शादी के कार्ड में पीएम मोदी की फोटो छपवाकर उन्हें वोट देने की अपील करते हैं। यह चलन 2019 लोकसभा चुनाव में शुरू हुआ था और अभी भी कई लोगों ने शादी कार्ड में पीएम की फोटो छपवाकर बीजेपी को वोटो देने की अपील की।

विजेंदर ने भी दिया था मजेदार बयान

पूर्व बॉक्सर विजेंदर ने भी कुछ दिन पहले एक मजेदार बयान दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था। पहले उनके कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। चर्चा थी कि उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट दे सकती है। हालांकि, ऐसा कुछ होता इससे पहले विजेंदर ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इससे एक रात पहले तक वह सोशल मीडिया पर बीजेपी की खिलाफत कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि अचानक उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला क्यों किया तो उन्होंने कहा था कि वह सो गए थे और सोकर उठे तो उन्हें लगा कि वह गलत कर रहे हैं। गलत प्लेटफॉर्म पर हैं। उन्हें बीजेपी में जाना चाहिए और उन्हें लगता है कि अब वह सही दिशा में जाएंगे। इसी वजह से वह बीजेपी में आ गए।

यह भी पढ़ें- 

Lok sabha elections 2024: रांची में विपक्ष का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, लालू ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली को कर सकते हैं संबोधित

कर्नाटक: फैयाज ने नेहा को दी थी दर्दनाक मौत, पिता ने कहा-मेरे बेटे को ऐसी सजा देना कि...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement