Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: झील के किनारे पार्टी करने गए करीब 20 दोस्त, लेकिन एक वापस नहीं लौटा, दूसरे दिन बरामद हुआ शव, ये है पूरा मामला

महाराष्ट्र के मोहगांव में झील के किनारे पार्टी करने गए दोस्तों के ग्रुप में एक लड़के की मौत हो गई है। उसके शव को सोमवार सुबह दमकल की टीम ने बरामद कर लिया है और पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 30, 2023 22:18 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोहगांव में झील

मुंबई: महाराष्ट्र के मोहगांव में एक शख्स की झील में डूबने से मौत हो गई है। दरअसल 15 से 20 दोस्त जिल्पी झील पर 29 जनवरी को बर्थडे पार्टी करने गए थे। पार्टी के बाद एक शख्स झील में पैर धोने लगा। इसी दौरान फिसलने की वजह से वह झील में गिर गया। बाकी दोस्तों ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन सभी नाकामयाब रहे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और शव को सोमवार सुबह बरामद किया गया। 

पुलिस की सूचना पर शव को दमकल की टीम ने बरामद किया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक आशीष दिगंबर मराठे भंडारा जिले के मूल निवासी थे और वर्तमान में खपरी पुनर्वास कालोनी में रहते थे। वह अमेजन कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। 

क्या है पूरा मामला

आशीष अपने दोस्त प्रदीप बावनकर की बर्थडे पार्टी मनाने मोहोगांव (जिल्पी) झील गए थे। बर्थडे पार्टी के बाद आशीष मराठे पैर धोने के लिए झील पर गए। जैसे ही वह गहरे पानी में पहुंचे, उनका पैर फिसल गया और वो झील में डूबने लगे। अतुल खडसे और दो दोस्त भी उसकी मदद के लिए दौड़े। लेकिन जैसे ही आशीष गहरे पानी में गए, ये दोस्त मदद के लिए झील से बाहर आ गए। दोस्तों ने काफी देर तक झील पर उसकी तलाश की। लेकिन झील में डूबा आशीष नहीं मिला। 

घटना की सूचना हिंगाना पुलिस को मिली और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। सहायक पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय वाघ ने दमकल टीम को सूचना दी। इस टीम के कर्मचारी दिनकर गायधने और शरद दांडेकर ने झील में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन रात में अंधेरा छा जाने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया।

आज सुबह छह बजे जब दमकल विभाग ने फिर से तलाशी अभियान शुरू किया तो आशीष का शव टीम के हाथ लगा। हिंगाना पुलिस ने मौके पर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हिंगाना ग्रामीण अस्पताल भिजवाया। हिंगाना पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पूरी कुंडली, सिद्धि मिलने से लेकर बंगाल कनेक्शन तक, सब कुछ यहां जानें

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 3 दिनों के लिए हुए गायब, आश्रम को भी खबर नहीं, क्या है ये नया मिशन?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement