Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: बीड जिले में लगाया गया कर्फ्यू, हिंसक आंदोलन की वजह से उठाया गया कदम, कलेक्टर ने जनता से की ये अपील

महाराष्ट्र के बीड जिले में हिंसक आंदोलन को ध्यान में रखते हुए कर्फ्यू लगाया गया है। बीड कलेक्टर दीपा मुधोल मुंडे ने अपील करते हुए लोगों से कहा है कि कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर ना निकलें। राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी कर्फ्यू लगा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 30, 2023 22:06 IST
Maharashtra Curfew- India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र के बीड जिले में लगा कर्फ्यू

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले में कर्फ्यू लगाया गया है। हिंसक आंदोलन को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया गया है। बीड कलेक्टर दीपा मुधोल मुंडे, बीड जिला मुख्यालय और सभी तालुका मुख्यालयों से 5 किलोमीटर तक अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी कर्फ्यू लगा है। कलेक्टर दीपा मुधोल मुंडे ने जनता से अपील की है कि इस दौरान वह सड़कों पर नहीं निकले। 

मराठा आंदोलनकारियों ने बीड फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी जलाई

बीड में कई जगहों पर मराठा आंदोलनकारियों ने आगजनी की है। मराठा आंदोलनकारियों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी में भी आग लगा दी। बीड की कृषि उत्पादन बाजार समिति की एक दमकल गाड़ी में उस समय आग लग गई, जब वह बीड विधानसभा के विधायक संदीप क्षीरसागर के आवास पर लगी आग को बुझाने के लिए बीड के अंबिका चौक से जा रही थी।

बीड में एनसीपी भवन में भी लगाई गई आग

इससे पहले खबर आई थी कि मराठा समुदाय के आरक्षण के मुद्दे पर बीड शहर में बेहद उग्र विरोध प्रदर्शन किया गया है। बीड शहर के बार्शी रोड इलाके में एनसीपी कार्यालय को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया था।

शरद पवार के मौजूदा विधायक संदीप क्षीरसागर और पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर का घर प्रदर्शनकारियों ने जला दिया था। नगर रोड स्थित बंगले में आग लगी थी और बीड में हालात बेकाबू हो गए थे।

(बीड से आमिर हुसैन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

अमेरिका और सिंगापुर जैसे तमाम देशों में लोगों की औसत महीने की सैलरी कितनी है? 

यूपी: वृंदावन में दुर्लभ प्रजाति के सांपों का जहर निकालकर हो रही तस्करी,  4 ब्लैक कोबरा और 4 अजगर रेस्क्यू किए गए 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement