Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Maharashtra News: मोहन भागवत से मिले महाराष्ट्र के सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस, मुलाकात में क्या बात हुई?

Maharashtra News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ मुलाकात की। सीएम और डिप्टी सीएम की ये मुलाकात तकरीबन पौने घन्टे तक चली।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Akash Mishra Published on: August 01, 2022 23:06 IST
Maharashtra CM Shinde and Deputy CM Fadnavis met Mohan Bhagwat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Maharashtra CM Shinde and Deputy CM Fadnavis met Mohan Bhagwat

Highlights

  • राज्य के सीएम और डिप्टी सीएम की संघ प्रमुख से मुलाकात लगभग पौने घन्टे चली
  • हम बालासाहेब ठाकरे के विचारों और हिंदुत्व को लेकर आगे जा रहे हैं: सीएम शिंदे
  • मुलाकात का विषय 100 प्रतिशत हिंदुत्व का मुद्दा: फडणवीस

Maharashtra News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की ये मुलाकात तकरीबन पौने घन्टे तक चली। जब मुलाकात खत्म होने के बाद जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिन्दे से इस मुलाकात को लेकर पुछा गया..तो एकनाथ शिंदे ने जवाब देते हुए कहा कि ये मुलाकात एक कर्टसी भेंट थी। हम दोनो एमआईडीसी(MIDC) के एक कार्यक्रम में एक साथ थे, वहीं से आए। वहीं डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नविस ने बयान देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिन्दे को सर -संघ चालक मोहन भागवत से मिलना था। उन्होंने कहा कि इत्तफाक से संघचालक आज मुम्बई में ही थे। जिससे आज हमने उनका टाइम लेकर उनसे मुलाकात की।

ये मुलाकात एक सदीक्षा भेंट: सीएम शिंदे

सीएम एकनाथ शिंदे ने अपने बयान में कहा कि इस मुलाकात में कोई भी विषय नहीं था। भागवत साहब हमारे लिए आदरणीय है, मैं इससे पहले भागवत जी से थाने में भी मिला था। इसलिए इस मुलाकात में कोई भी कारण नही था। ये मुलाकात ऐसे ही हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बनने के बाद ये एक सदीक्षा भेंट थी। इसके अलावा हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर एकबार फिर से शिन्दे ने कहा कि हम बालासाहेब ठाकरे के विचारों और हिंदुत्व को लेकर आगे जा रहे हैं।

मुलाकात का विषय 100 प्रतिशत हिंदुत्व

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नविस ने बयान में कहा कि संघ प्रमुख से मुलाकात कर हमने उनका आशीर्वाद लिया। डिप्टी सीएम ने ये भी कहा है, कि इस मुलाकात का विषय 100 प्रतिशत हिंदुत्व का मुद्दा तो है ही। इसके अलावा संघ चालक ने भी कहा है, कि अच्छा काम करे, एक दूसरे को साथ में लेकर काम करें। और रही बात हिंदुत्व की तो वो तो हमारा मुख्य एजेंडा है, ही। बता दें कि संघ चालक भागवत के साथ यह मुलाकात तकरीबन पौन घंटे तक चली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement