Monday, May 06, 2024
Advertisement

Maharashtra News: शिवसेना विधायक की दादागीरी का VIDEO वायरल, कर्मचारी को सरेआम जड़े थप्पड़

Maharashtra News: बांगर कर्मचारी से भोजन को लेकर सवाल-जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं। शिवसेना विधायक ने बाद में पत्रकारों से कहा कि मध्याह्न भोजन योजना के लिए रसोई में तैयार किए जा रहे भोजन में जिस सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 16, 2022 14:31 IST
Santosh Bangar - India TV Hindi
Image Source : VIRAL ON SOCIAL MEDIA Santosh Bangar

Highlights

  • शिवसेना विधायक संतोष बांगर का वीडियो वायरल
  • रसोई में काम करने वाले कर्मचारी को थप्पड़ मारे
  • बांगर कर्मचारी से भोजन को लेकर सवाल-जवाब करते हुए नजर आए

Maharashtra News: शिवसेना विधायक संतोष बांगर ने महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में भोजन बना रहे एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि मजदूरों को खराब गुणवत्ता का भोजन परोसा जा रहा है। सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि बांगर एक रसोई में काम करने वाले कर्मचारी को दो बार थप्पड़ मारते हैं, जहां भोजन तैयार किया जा रहा था। 

बांगर ने किए सवाल जवाब

बांगर कर्मचारी से भोजन को लेकर सवाल-जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं। शिवसेना विधायक ने बाद में पत्रकारों से कहा कि मध्याह्न भोजन योजना के लिए रसोई में तैयार किए जा रहे भोजन में जिस सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था उसकी गुणवत्ता बेहद खराब थी। शिवसेना के, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले धड़े के विधायक बांगर ने दावा किया, ‘‘यह सरकारी निधि की लूट है। वे गरीब लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ कर रहे हैं। राज्य सरकार को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।’’

बांगर ने दी ये सफाई

बांगर ने ये भी कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि भोजन की गुणवत्ता घटिया है। इसलिए उन्होंने इसका निरीक्षण करने के लिए साइट का दौरा किया। बता दें कि शिंदे के विद्रोह के शुरुआती दिनों में बांगर उनके खिलाफ थे। उन्होंने शिंदे खेमे के विधायकों से ये अपील भी की थी कि वे वापस आ जाएं। हालांकि बाद में वह शिंदे खेमे में शामिल हो गए। संतोष बंगार ने हिंगोली के कलामनुरी से 2019 में विधानसभा चुनाव जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement