Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना पर महाराष्ट्र के लिए 'गुड न्यूज', संक्रमण की दूसरी लहर का पीक गया

ऑर्गेनाइज्ड मेडिसिन एकेडमिक गिल्ड (OMAG) ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का दूसरा पीक चला गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 27, 2021 20:25 IST
कोरोना पर महाराष्ट्र के लिए 'गुड न्यूज', संक्रमण की दूसरी लहर का पीक गया- India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना पर महाराष्ट्र के लिए 'गुड न्यूज', संक्रमण की दूसरी लहर का पीक गया

मुंबई: ऑर्गेनाइज्ड मेडिसिन एकेडमिक गिल्ड (OMAG) ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का दूसरा पीक चला गया है। OMAG ने कहा, "कोरोना महामारी के करीब 16 महीनों और दूसरी लहर के करीब तीन महीनों में ऐसा लग रहा है कि महाराष्ट्र ने अपना पहला लक्ष्य हासिल कर लिया है, जो कोरोना का पीक पार करना है।"

OMAG ने कहा, "मुंबई सहित महाराष्ट्र ने कोरोना वायरस संक्रमण का पीक संभवत: 11 से 25 अप्रैल के बीच पार कर लिया है। यह (पीक) शायद 18 अप्रैल को थी।" OMAG ने बताया कि राज्य में 18 अप्रैल को 68,631 कोरोना केस मिले थे, जो एक दिन में मिलने वाले अभी तक के सर्वाधिक नए केस थे।

हालांकि, OMAG का कहना है कि दूसरे कई राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण का पीक अभी नहीं आया है, यह आना बाकी है। OMAG ने कहा, "6 हफ्तों में कई राज्य में 35 से 300 गुना तक कोरोना वायरस संक्रमण के केस बढ़े हैं और अभी कुछ हफ्तों में वहां पीक देखने को मिल सकता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement