Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र की राजनीति गंदी हो गई है, साथ आ जाएं उद्धव और राज ठाकरे, कार्यकर्ता ने की ये अपील

मुंबई की सड़कों पर अलग-अलग पोस्टर दिखाई पड़ रहे हैं। मुंबई के दाद स्थित शिवसेना भवन के पास महाराष्ट्र नवनिर्माण शेना नेता लक्ष्मण पाटिल ने पोस्टर लगाया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Published on: July 03, 2023 7:45 IST
Maharashtra politics has become dirty Uddhav THACKERAY and Raj Thackeray should come together PARY W- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र में पोस्टर वॉर

एनसीपी नेता शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने बगावत कर ली है। अजित पवार भाजपा-शिवसेना शिंदे गुट के साथ हो चले गए हैं। अजीत पवार के बगावत के बाद अब मुंबई में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। यहां मुंबई की सड़कों पर अलग-अलग पोस्टर दिखाई पड़ रहे हैं। मुंबई के दाद स्थित शिवसेना भवन के पास महाराष्ट्र नवनिर्माण शेना नेता लक्ष्मण पाटिल ने पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में बालासाहेब ठाकरे उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई पड़ रहे हैं। इस बैनर में कहा गया है कि महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत गंदगी हो गई है। अब तो दोनों साथ में आ जाओ। पूरा महाराष्ट्र आपकी राह देख रहा है।

शक्ति प्रदर्शन करेंगे अजित पवार

गौरतलब है कि रविवार के दिन शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने भाजपा-शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया था, जिसके बाद उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया गया। इसके बाद अब अजित पवार के गुट द्वारा 5 जुलाई को एक बैठक बुलाई गई है। यह बैठक मुंबई में सुबह 11 बजे MIT में आयोजित की जाएगी और इसमें महाराष्ट्र एनसीपी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। इसके साथ ही इस बैठक का न्योता शरद पवार गुट के नेताओं को भी भेजा गया है। माना जा रहा है कि इस बैठक के जरिए अजित पवार शक्ति प्रदर्शन करेंगे और इस बैठक से साफ हो जाएगा कि एनसीपी का कौन सा नेता किस गुट के साथ है।

क्या बोलीं सुप्रिया सुले

वहीं महाराष्ट्र में हो रही इस उठापटक के बाद देर रात सुप्रिया सुले ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमने संघर्ष करके पार्टी को बनाया था और एक बार फिर से जमीन पर काम और संघर्ष करके पार्टी को खड़ा करेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी हुआ वह गलत हुआ। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने अजित पवार को लेकर कहा कि उनके लिए मेरे मन में सदैव ही आदर रहेगा। वह मेरे बड़े भाई हैं और रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement