1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. कोल्हापुर में तलवार लेकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लेकिन फिर खाली हाथ लौटे

कोल्हापुर: हाथों में तलवार लहराते हुए जूलरी शॉप में घुसे चोर, सामने आया VIDEO

Maharashtra: सीसीटीवी फुटेज में दो लोग तलवार लेकर एक दुकान के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं एक व्यक्ति के हाथ में ताला काटने वाला प्लास नजर आ रहा है। मौका देखते ही वो ताला काटकर दुकान के अंदर दाखिल हो जाते हैं।

Namrata Dubey Reported by: Namrata Dubey
Updated on: June 18, 2022 13:15 IST
CCTV Grab- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB CCTV Grab

Highlights

  • मामला कोल्हापुर के कोवड़ क्षेत्र का है
  • कोई कीमती सामान न होने की वजह से वो दोनों खाली हाथ बाहर चले आते हैं
  • घटना के बाद कोवड़ के व्यापारियों में रोष है

Maharashtra: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में कानून व्यवस्था को धता बताते हुए लगातार चोरियां हो रही हैं। यहां शुक्रवार को चोरों का दो सदस्यीय दल एक ज्वेलरी शॉप में चोरी करने के इरादे से घुसते हैं, लेकिन कोई कीमती सामान न मिलने की वजह से वो बिना चोरी के ही वापस लौट जाते हैं।

मामला कोल्हापुर के कोवड़ क्षेत्र का है। जहां सीसीटीवी फुटेज में दो लोग तलवार लेकर एक दुकान के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं एक व्यक्ति के हाथ में ताला काटने वाला प्लास नजर आ रहा है। मौका देखते ही वो ताला काटकर दुकान के अंदर दाखिल हो जाते हैं। लेकिन दुकान में कोई कीमती सामान न होने की वजह से वो दोनों खाली हाथ बाहर चले आते हैं। 

इस घटना के बाद कोवड़ के व्यापारियों में रोष है। एक स्थानीय व्यापारी ने बताया कि इलाके में चोरी की घटनाएं बढती जा रही हैं। पुलिस में बार-बार शिकायत की जाती है, लेकिन पुलिस इस पर बिलकुल ध्यान नहीं दे रही है। घटनाएं बढती जा रही हैं, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।