Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुंबई कोरोना वायरस से चौथी मौत, 65 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम, यूएई और अहमदाबाद का किया था सफर

मुंबई में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। मुंबई में 65 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। यह शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2020 12:57 IST
Corona Virus Death in Mumbai- India TV Hindi
Corona Virus Death in Mumbai

मुंबई में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। मुंबई में 65 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। यह शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। बताया जा रहा है कि यह शख्स 15 मार्च को यूएई से भारत लौटा था। इसके बाद यह अहमदाबाद भी गया था। 23 मार्च को इस शख्स की मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में मौत हो गई। 

इस मौत के साथ ही देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। इसके साथ ही अकेले मुंबई में ही इस बीमारी के चलते अब तक 4 लोग दम तोड़ चुके हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह शख्स 15 तारीख को यूएई से अहमदाबाद गया था। वहाँ से 20 को मुम्बई आया और 23 तारीख को उसकी मौत हो गई। यह व्यक्ति मुम्बई के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती था। 

Corona Virus Death

Corona Virus Death in Mumbai

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा निर्णय किया है।  मुंबई में कोरोना वायरस से निपटने के लिए तीन सरकारी अस्पतालों में जल्द ही पृथक वार्ड तैयार होंगे, जिनमें 500 बिस्तर होंगे। शहर संरक्षक मंत्री असलम शेख ने सोमवार को यह जानकारी दी। शेख ने कहा कि ये पृथक वार्ड जीटी अस्पताल, जेजे अस्पताल और सेंट जॉर्ज अस्पताल में बनाए जाएंगे। उन्होंने कहा, ''इन अस्पतालों में खासतौर पर कोविड-19 के मरीजों के लिए 500 बिस्तर की क्षमता होने जा रही है।''

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement