Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुंबई में एक महीने में दूसरा हादसा, नवी मुंबई में ढहा फुट ओवर ब्रिज, 2 घायल

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शहरी निकाय की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। नवी मुंबई के वाशी स्थित सागर विहार इलाके में कल रात एक फुट ओवर ब्रिज ढह गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 12, 2019 6:57 IST
Navi Mumbai- India TV Hindi
Image Source : ANI Navi Mumbai

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शहरी निकाय की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। नवी मुंबई के वाशी स्थित सागर विहार इलाके में कल रात एक फुट ओवर ब्रिज ढह गया। इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए। घायलों को नज़दीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार घटना कल शाम की है, जब सड़क के ऊपर बने फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्‍सा ढह गया। इस दौरान यहां से गुजर रहे दो लोग घायल हो गए। 

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि हादसा करीब 8 बजे घटा। घटना के तुरंत बाद फायरब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्‍पताल में पहुंचाया।

 

बता दें कि पिछले महीने ही मुंबई के व्‍यस्‍त इलाके मुंबई सीएसटी स्‍टेशन पर इसी प्रकार फुट ओवर ब्रिज ढह गया था, जिसमें 7 लोगों की जान चली गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement