Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई छेड़खानी की पीड़ित कोरियन लड़की ने सुनाई पूरी दास्तान, भारत के बारे में कही ये बात...

पीड़िता ने बताया कि, वह पहली बार भारत आई है, उसने भारत के बारे में बहुत कुछ अच्छा सुना है। पीड़िता ने बताया कि वह मुंबई आने से पहले दिल्ली और वाराणासी भी गयी थी। वह अभी कुछ और दिन मुम्बई में रहेगी क्योंकि के जगह देखना अभी बाकी है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: December 01, 2022 19:21 IST
पीड़िता कोरियन लड़की - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पीड़िता कोरियन लड़की

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को खार इलाके में एक दक्षिण कोरियाई लड़की से छेड़खानी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, उन्होंने पीड़ित लड़की से संपर्क किया, लेकिन वह बयान देने की स्थिति में नहीं थी, जिसके बाद पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए शिकायत दर्ज की और निर्भया दस्ता हरकत में आया। पुलिस ने दो लोगों मोबीन चंद एम. शेख (19) और एम. नकीब सदरियालम अंसारी (21) को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यूट्यूब चैनल पर बना रही थी लाइव वीडियो 

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित लड़की ने बताया कि, मैं अपने यूट्यूब चैनल पर मंगलवार रात को लाइव वीडियो बना रही थी। तभी एक लड़का (मोमिन शेख) पीछे से आता है और मेरे कंधे पर हाथ रखता है और मुझे किस करने की कोशिश करता है। लेकिन मैं बचकर आगे निकल जाती हूं। जिसके बाद वो और उसका एक दोस्त बाइक पर मेरे पीछे आते हैं और मुझे बैठने के लिए ज़िद्द करने लगते हैं। इस घटना के बाद मैं बहुत डर गई थी और वहां से आगे जाने लगी। कुछ दूर आगे गयी तो उसी आरोपी ने मेरा हाथ पकड़ा और खिंचने लगा और जबरन मेरा मोबाइल नंबर मांगने लगा। पीड़िता ने बताया कि, किसी अनहोनी से बचने एक लिए मैंने उन्हें गलत नंबर बताकर वहां से चली गई और सीधे अपने होटल चली गई।

पुलिस ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया 

पीड़िता ने बताया कि, वह इस घटना के बाद काफी डर गई थी। उसे काफी देर मुझे कुछ समझ नही आ रहा था। उसने बताया कि जिस समय वह लाइव कर रही थी तो उसी में से एक भारतीय दोस्त ने उन दोनों को भगाया और कहा कि मेरे लाइव वीडियों को मुम्बई पुलिस को टैग कर देगा। जिसके बाद मंगलवार देर रात और कल सुबह पुलिस ने मुझे कॉल किया। लेकिन मैं डर के चलते नही गयी। पीड़िता ने बताया कि, पुलिस ने मुझे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है, लेकिन पहले मैं अपने दोस्तों से जानकारी लूंगी उसकी बाद कुछ निर्णय लूंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement