Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Mumbai News: मुंबई के रियल स्टेट कारोबारी ने 23वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Mumbai News:सुसाइड करने के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं। कारोबार का प्रेशर हो या एग्जाम का प्रेशर। हर उम्र के लोगों द्वारा सुसाइड करने की खबरें बनी रहती हैं। इसी कड़ी में मुंबई के एक रियल एस्टेट कारोबारी की आत्महत्या का मामला सामने आया है।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: October 20, 2022 14:28 IST
suicide case- India TV Hindi
Image Source : FILE suicide case

Highlights

  • 23वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर जान दे दी
  • पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद

Mumbai News: जाने-माने रियल एस्टेट कारोबारी पारस एस. पोरवाल ने दक्षिण मुंबई के भायखला टावर में अपने 23वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। पोरवाल की उम्र 50 साल से ज्यादा थी। वो राजयोग डेवलपर्स लिमिटेड सहित विभिन्न कंपनियों से जुड़े थे, और उन्होंने शहर और उपनगरों में कई वाणिज्यिक और आवासीय परियोजनाओं को पूरा किया था। 

पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद

कालाचौकी पुलिस मौके पर पहुंची और एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें पोरवाल ने कथित तौर पर वित्तीय समस्याओं का हवाला दिया है। जिसके चलते उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। दिवाली के त्योहार से ठीक पहले, जब रियलिटी क्षेत्र में उछाल का अनुमान रहता है, पोरवाल की आत्महत्या से रियल स्टेट उद्योग में सदमे की लहर है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

डिप्रेशन में आकर आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे

डिप्रेशन में आकर सुसाइड करने के मामले लगातार हो रहे हैं। कुछ दिन पहले एक छात्रा ने भी नीट की एग्जाम में फेल होने के बाद आत्महत्या कर ली थी। NEET के एग्जाम में फेल होने पर एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. गुरुवार दोपहर को ग्रेटर नोएडा के जेपी अमन सोसायटी से लड़की ने छलांग लगा दी।. नीचे गिरते ही लड़की ने दम तोड़ दिया। सोसायटी के लोगों का कहना है कि लड़की इसी सोसायटी में रहती थी, लेकिन अपने फ्लैट के टॉवर को छोड़कर दूसरे टॉवर गई और 19वीं मंजिल से कूद गई।

NEET के एग्जाम में फेल हो गई थी छात्रा

लड़की NEET के एग्जाम में फेल हो गई थी। लड़की का नाम संपदा बताया जा रहा है और वह 22 साल की थी। नॉलेज पार्क थाने की पुलिस जांच में जुटी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement