1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. वैक्सीन लेते ही शरीर में पैदा हुई चुंबकीय शक्ति! जिला प्रशासन को भेजा VIDEO

वैक्सीन लेते ही शरीर में पैदा हुई चुंबकीय शक्ति! जिला प्रशासन को भेजा VIDEO

महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार का दावा है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य के शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Published on: June 11, 2021 8:30 IST
वैक्सीन लेते ही शरीर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वैक्सीन लेते ही शरीर में पैदा हुई चुंबकीय शक्ति! जिला प्रशासन को भेजा VIDEO

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार का दावा है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य अरविंद सोनार के शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। अब उनके शरीर पर चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के आसानी से चिपक जा रहे हैं जो बेहद चौंकाने वाली बात है।

यह ठीक वैसा है, जैसे किसी चुंबक से लोहा चिपक जाता है। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है कि आखिर ऐसे कैसे हो रहा है इसके पीछे क्या वजह है और दावे में कितनी सच्चाई है। क्या सचमुच इसके पीछे कोई चिकित्सकीय कारण है या कुछ और उसकी भी जांच की जाएगी। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है।

हालांकि, परिवार ने इस चीज को प्रमाणित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ दिखाई पड़ता है कि उनके शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले छोटे बर्तन और चम्मच चिपके हुए हैं।

परिवार के मुताबिक इस घटना का वीडियो बनाया और उन्होंने खुद जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी। प्रशासन की ओर से भी डॉक्टर्स की एक टीम बुधवार को यहां जांच के लिए पहुंची थी  और वे भी इसे देख हैरत में पड़ गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। वैक्सीन लेते ही शरीर में पैदा हुई चुंबकीय शक्ति! जिला प्रशासन को भेजा VIDEO News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X