Monday, May 06, 2024
Advertisement

लेटर बम: मुंबई से दिल्ली तक हलचल तेज, शरद पवार ने अजित पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली बुलाया, संजय राउत भी दौड़े

Parambir Singh Letter: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और डिप्टी सीएम अजित पवार दिल्ली जा सकते है। दिल्ली में होने वाली मीटिंग में सुप्रिया सुले भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा प्रफुल्ल पटेल भी मीटिंग में रहेंगे, ऐसे जानकारी मिली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 21, 2021 10:01 IST
लेटर बम: मुंबई से...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PAWARSPEAKS लेटर बम: मुंबई से दिल्ली तक हलचल तेज, शरद पवार ने अजित पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली बुलाया

मुंबई. परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र की सियासत में बवाल मचा हुआ है। NCP में हलचल तेज हो गई है। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार आगरा से दिल्ली पहुंच गए हैं। उन्होंने एनसीपी के कोर कमिटी के 2 सदस्यों को दिल्ली बुलाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और डिप्टी सीएम अजित पवार दिल्ली जा सकते है। दिल्ली में होने वाली मीटिंग में सुप्रिया सुले भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा प्रफुल्ल पटेल भी मीटिंग में रहेंगे, ऐसे जानकारी मिली है।

पढ़ें- परमबीर सिंह की चिट्ठी से महाराष्ट्र में सियासी हड़कंप, आज भाजपा करेगी प्रदर्शन

इस बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने संजय राउत को शरद पवार से बात करने के लिए दिल्ली भेजा है। इससे पहले शिवसेना की तरफ से परमबीर सिंह के लेटर बम पर चुप्पी तोड़ी गई। शिवसेना के नेता संजय राउत ने एनसीपी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा है कि सरकार के मंत्रियों को सोचना चाहिए कि उनके पैर जमीन पर हैं कि नहीं। महाराष्ट्र में सरकार चलाने के लिए कुछ चीजें ठीक करना जरूरी है।

पढ़ें- महाराष्ट्र के बवाल में कूदीं कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर किया प्रहार

संजय राउत ने कहा है कि चिट्ठी में जो बातें लिखी हैं उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने ये खुलकर माना कि सरकार पर जरूर कुछ दाग लगे हैं। मीडिया को बयान देने से पहले संजय राउत ने आज सुबह-सुबह गीतकार जावेद अख्तर के एक शेर को ट्वीट किया। ट्वीट में संजय राउत ने लिखा- हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं ऐसे मुसाफिर जो मंजिल से आए हैं। 

पढ़ें- मतदाताओं को ‘डराने’ के आरोप में TMC प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement