1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र के बवाल में कूदीं कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर किया प्रहार

महाराष्ट्र के बवाल में कूदीं कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर किया प्रहार

Parambir Singh Letter: बीजेपी के साथ-साथ कंगना रनौत को भी इस मुद्दे पर उद्धव सरकार से हिसाब बराबर करने का मौका मिल गया है। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 21, 2021 8:41 IST

मुंबई. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खुलासे के बाद महाराष्ट्र की सियासत में बवंडर मचा हुआ है तो वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत को भी महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा। परमबीर सिंह के विस्फोटक खुलासे के बाद महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा भूचाल आया है जिसमें गृहमंत्री अनिल देशमुख की कुर्सी तो हिल ही रही है, राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे भी निशाने पर आ गए हैं।

पढ़ें- ममता 'दीदी' को एक और झटका, TMC सांसद शिशिर अधिकारी होंगे BJP में शामिल

बीजेपी के साथ-साथ कंगना रनौत को भी इस मुद्दे पर उद्धव सरकार से हिसाब बराबर करने का मौका मिल गया है। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है। कंगना यहीं नहीं रुकीं, थोड़ी देर बाद कंगना ने अगले ट्वीट के जरिए कहा, "जब मैंने महाराष्ट्र सरकार के भ्रष्टाचार और बीमार प्रशासन को लेकर सवाल उठाया तो मुझे गालियां, धमकियां और निंदा झेलनी पड़ी। मैंने जवाब दिया, लेकिन जब मेरे प्यारे शहर के प्रति मेरी ईमानदारी पर सवाल उठाया गया तो मैं चुपचाप रोई। जब उन्होंने अवैध रूप से मेरे घर को ढहा दिया तो कई लोगों ने खुशियां मनाईं। 

पढ़ें- भारत-पाकिस्तान में मेल-मिलाप की प्रक्रिया कश्मीर से शुरू होनी चाहिए: महबूबा मुफ्ती

इसके बाद कंगना रनौत ने फिर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "आने वाले दिनों में वो (उद्धव सरकार) पूरी तरह से एक्सपोज हो जाएंगे। आज मैं दोषमुक्त हूं। अब ये साबित हो गया है कि मेरे राजपूताना ख़ून में बहादुरी और ईमानदारी बहती है। मेरे और मेरे परिवार का भरण पोषण करने वाली मिट्टी से मुझे सच्चा प्यार है। मैं सच्ची देशभक्त हूं, हरामखोर नहीं।" 

पढ़ें- मतदाताओं को ‘डराने’ के आरोप में TMC प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

दरअसल, कंगना और उद्धव सरकार की जंग पुरानी है। कंगना ने जब उद्धव सरकार के खिलाफ बयानबाजी की तो उन्हें उसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। बीएमसी ने कंगना के घर और ऑफिस में बिना परमिशन कंस्ट्रक्शन का आरोप लगाकर तोड़फोड़ करा दी थी। तब विवाद काफी बढ़ गया था, उस वक्त मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह भी उद्धव सरकार के समर्थन में खड़े थे। जब परमबीर सिंह को हटाया गया था, तब भी कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि ये शिवसेना के अंत की शुरुआत है और अब जब परमबीर ने उद्धव सरकार के खिलाफ़ भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है तो कंगना ने उद्धव सरकार और परमबीर दोनों पर एक साथ अटैक किया है।

Latest India News

>independence-day-2022