Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, देश छोड़कर जाने पर रोक

इस नोटिस के जारी होने के बाद वे बिना इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। यह नोटिस ठाणे पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से जारी किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 13, 2021 11:23 IST
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी,  देश छोड़कर जाने पर रोक- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी,  देश छोड़कर जाने पर रोक

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस  ठाणे पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से जारी किया गया है। इस नोटिस के जारी होने के बाद वे बिना इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। ठाणे के दो पुलिस स्टेशन सहित मुम्बई के मरीन ड्राइव में भी परमवीर सिंह के खिलाफ वसूली और धमकी की FIR दर्ज हुई है।

ठाणे के नगर पुलिस थाने में परमवीर सिंह सहित कुल 28 लोगों को आरोपी बनाया गया है। सभी लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। इस मामले में डीसीपी स्तर के अधिकारी भी आरोपी हैं।

 ठाणे नगर थाने में 30 जुलाई को कारोबारी केतन तन्ना की शिकायत पर सिंह और 27 अन्य के खिलाफ दर्ज किए गए मामले में नोटिस जारी किया गया है। लुकआउट नोटिस किसी व्यक्ति को देश से भागने से रोकने के लिए दायर किया जाता है। वसूली के आरोप में दर्ज प्राथमिकी में पूर्व में ठाणे के पुलिस आयुक्त रहे सिंह तथा अन्य कई पुलिस अधिकारियों के नाम शामिल हैं। तन्ना ने आरोप लगाया है कि सिंह जब जनवरी 2018 से फरवरी 2019 के बीच ठाणे के पुलिस आयुक्त थे तो आरोपियों ने उन्हें गंभीर मामलों में फंसाने की धमकी देकर उनसे 1.25 करोड़ रुपये वसूले थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement