Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नवजात शिशु को जिंदा दफना रहे थे 2 लोग, किसान की सतर्कता से बची बच्चे की जान

पुणे शहर में बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल पुणे के पुरंदर इलाके नवजात शिशु को गड्ढे में दफनाया जा रहा था। तभी एक किसान की नजर पड़ने से गड्ढे में नवजात शिशु को छोड़कर 2 युवक वहां से भाग निकले।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2020 19:18 IST
नवजात शिशु को जिंदा दफना रहे थे 2 लोग, किसान की सतर्कता से बची बच्चे की जान- India TV Hindi
नवजात शिशु को जिंदा दफना रहे थे 2 लोग, किसान की सतर्कता से बची बच्चे की जान

पुणे शहर में बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल पुणे के पुरंदर इलाके नवजात शिशु को गड्ढे में दफनाया जा रहा था। तभी एक किसान की नजर पड़ने से गड्ढे में नवजात शिशु को छोड़कर 2 युवक वहां से भाग निकले। अंबोडी गांव के किसान के खेत में यह घटना सामने आई है।  किसान ने तुरंत बच्चे को गड्ढे से बहार निकला और सासवड पुलिस को घटना की जानकारी देकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने इस मामले पर बताया कि 2 युवक बच्चे को जिन्दा दफनाने आये थे, लेकिन किसान की नजर पड़ने से दोनों युवक भाग निकले जिनमे से एक बच्चे का पिता हो सकता है, दोनों युवकों और बच्चे के माता-पिता की तलाश जारी है। इस मामले में सासवड पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

इसी तरह की एक और घटना पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिंपरी चिंचवड शहर के कालेवाड़ी इलाके में तापकीर मला चौक पर एक दिन पहले जन्मी बच्ची को कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया था। तापकीर चौक पर कचरे के ढेर से उन्हें एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो एक बच्ची बिना कपड़ों के बिलख रही थी। बुधवार को बच्ची को बिलखता देख एक सामाजिक संगठन से जुड़े कुछ कार्यकर्ताओं ने उसे एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। डॉक्टर्स के मुताबिक, बच्ची फिलहाल स्वस्थ्य है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement