Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नवी मुंबई: क्वॉरन्टीन सेंटर में महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

मुम्बई से सटे नवी मुम्बई के पनवेल में एक कोविड क्वॉरन्टीन सेंटर के अंदर 40 वर्षीय महिला के साथ रेप करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2020 16:23 IST
क्वॉरन्टीन सेंटर में महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV क्वॉरन्टीन सेंटर में महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव 

मुंबई:  मुम्बई से सटे नवी मुम्बई के पनवेल में एक कोविड क्वॉरन्टीन सेंटर के अंदर 40 वर्षीय महिला के साथ रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी का कोविड टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब आरोपी का इलाज उसी क्वॉरन्टी सेंटर में करवाया जा रहा है और डॉक्टरों की अगली रिपोर्ट के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं जिस महिला के साथ रेप हुआ उसकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।

वहीं इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले को काफी गंभीर बताया है और पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए। दूसरी तरफ इस रेप केस के सामने आने के बाद आज भाजपा के पूर्व संसाद किरीट सोमैया एक डेलिगेशन लेकर आला अधिकारियों से मिले। किरीट ने पनवेल में इंडिया बुल कोविड सेंटर में  महिला से साथ हुए बलात्कार मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख पर सवाल उठाया और प्रशासन की लापरवाही का आरोपी लगाया।

पनवेल पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 औए 354 के तहत मामला दर्ज किया। यह घटना गुरुवार देर शाम की है। बाद में पीड़ित महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है हालांकि महिला में लक्षण है इसलिए 3-4 दिन के क्वॉरन्टीन के बाद एक और टेस्ट कराया जाएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement