Saturday, April 27, 2024
Advertisement

संजय राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- 'आप 400 नहीं, इस बार 200 सीट भी नहीं कर पाएंगे पार'

संजय राउत ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। सांसद ने कहा कि आप 400 नहीं, इस बार 200 सीट भी पार नहीं कर पाएंगे।

Reported By : Atul Kumar Singh Edited By : Shailendra Tiwari Published on: January 30, 2024 13:33 IST
sanjay raut- India TV Hindi
Image Source : PTI संजय राउत

आज मुंबई के ट्राईडेंट होटल में महाविकास अघाड़ी की बैठक चल रही है। इस बैठक में तीनों पार्टियां यानी शिवसेना UBT, NCP (शरद पवार),कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हैं। इसी बीच संजय राउत ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है। सांसद संजय राउत ने कहा, 'आप 400 नहीं, इस बार यह 200 सीट भी पार नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी दो जगह से लड़ेंगे, वो जीत जाएंगे लेकिन उनकी पार्टी 24 का चुनाव नहीं जीतेगी।'

"सभी को डराया जा रहा है"

संजय ने आगे कहा कि 2024 का चुनाव जीतने के लिए ही बीजेपी नीतीश कुमार जैसे नेता को फोड़कर अपने आंकड़े जुटाने की कोशिश कर रही है। यही वजह है कि विपक्षी नेताओं को डराने के लिए एजेंसी के टेरिज्म का इस्तेमाल किया जा रहा है। हेमंत सोरेन हो,लालू यादव या हमारी पार्टी के रविन्द्र वायकर,पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर,मेरे भाई संदीप राउत.. सभी को डराया जा रहा है, लेकिन हम किसी एजेंसी से नहीं डरते।

'हेमंत भागने वालों में से नहीं'

राउत ने आगे कहा कि मैं हेमंत सोरेन को अच्छी तरह से जनता हूं, वो भागने वालों में से नहीं है, वो लड़ेंगे, यह दिन जो चल रहे हैं वो भी खत्म हो जाएंगे। 24 में इनकी हार के बाद हमारी बारी आएगी, तब हम भी देख लेंगे। मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो 24 चुनाव के बाद रूस जैसी हालात होने की बात कही है तो उसमे गलत क्या है। खड़गे अनुभवी नेता है, कुछ सोच समझकर बोला होगा। राहुल गांधी की न्याय यात्रा को बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, INDIA गठबंधन के नेताओं में कही कोई नाराज़गी नहीं है सभी बड़े नेता शामिल हो रहे हैं।

'सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं'

संजय राउत ने कहा कि MVA की बैठक 11 बजे से शुरू है, इसमें तीनों पार्टियों यानी शिवसेना UBT, NCP (शरद पवार),कांग्रेस के बड़े नेता बैठक कर रहे हैं। इसके अलावा CPI के साथ भी सीट शेयरिंग पर चर्चा पूरी हो गई है। आज प्रकाश अंबेडकर को भी न्योता दिया गया है, उनके साथ भी चर्चा आज होगी। महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं है, 4-5 सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान है पर कोई बड़ी बात नहीं, महाराष्ट्र में 48 सीटें है, सब आराम से हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:

"INDI अलायंस को बचाने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ कांग्रेस की नहीं...", लोकसभा सीटों के बंटवारे पर बोले संजय निरुपम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement