Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे को शरद पवार की सलाह, कंगना विवाद को न दें ज्यादा तूल: सूत्र

सूत्रों के मुताबिक, बीएमसी की कार्रवाई से एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार नाराज हैं। थोड़ी देर में वो महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 09, 2020 20:55 IST
Sharad Pawar not happy with BMC act against Kangna Ranaut can meet with Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sharad Pawar not happy with BMC act against Kangna Ranaut can meet with Uddhav Thackeray

मुंबई। शरद पवार और उद्वव ठाकरे की बीच मीटिंग खत्म हो गई है। पवार सिल्वर ओक के लिए निकल चुके हैं। हालांकि, अभी वर्षा निवास पर उद्वव ठाकरे और आदित्य ठाकरे मौजूद हैं। पवार और उद्धव ठाकरे के बीच करीबन 45 मिनट चर्चा हुई है। सूत्रों के मुताबिक, मराठा आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट के इंटरिम स्टे को लेकर कानूनी पहलुओं पर चर्चा हुई। साथ ही कंगना विवाद को पवार ने ज्यादा तूल न देने की सलाह दी है। सूत्रों के अनुसार, मराठा आरक्षण पर सरकार लीगल ओपिनियन लेगी और आगे कार्रवाई करेगी। 

फिल्म अभनेत्री कंगना रनौत पर कार्रवाई बीएमसी की कार्रवाई है, जिसमें राज्य सरकार का रोल नहीं पर मामले को ज्यादा तूल न दिया जाए, पर सरकार की छबि खराब करने वाले तत्वों पर कानूनन लगाम कसी जाए।  

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़ पर लगाई रोक

बता दें कि, बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने बुधवार (9 सितंबर) को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस में अवैध रूप से किए गए निर्माण को ध्वस्त कर दिया। इसी बीच कंगना आज दोपहर करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई पहुंची। बीएमसी की ओर से कंगना अपना ऑफिस गिराए जाने को लेकर हाईकोर्ट पहुंची जहां उनकी याचिका के बाद कोर्ट ने बीएमसी से जवाब मांगा है। बीएमसी की तरफ से 12 अवैध निर्माण की लिस्ट जारी की गई थी जिसके तहत कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगा दी है साथ ही बीएमसी से जवाब भी मांगा है कि आखिर इतनी जल्दबाजी में क्यों ये कदम उठाया गया।

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना

कंगना ने इसके पहले अपने ऑफिस की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि 'महाराष्ट्र सरकार के गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर हैं और मेरी प्रॉपर्टी को गिराने की कोशिश कर रहे हैं।' उन्होंने एक ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को बाबर और बीएमसी के कर्मचारियों को उसकी सेना बताया था। कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं और मुंबई पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा है कि 'आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।'

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके कहा है, 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक़्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है तुमने मुझ पर बहुत बड़ा अहसान किया है, मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फ़िल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों के जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा तो लेकिन ये मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, कोई मायने है. उद्धव ठाकरे अच्छा हुआ कि ये क्रूरता मेरे साथ हुई क्योंकि इसके कुछ मायने हैं...जय हिंद, जय महाराष्ट्र'

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है और बीएमसी पर शिवसेना का कब्जा है। कंगना के ऑफिस में बीएमसी की तरफ से की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement