Sunday, May 19, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में टैक्स फ्री नहीं होगी 'The Kashmir Files', अजित पवार बोले- केंद्र पूरे देश में कम करे टैक्स

साथ ही उन्होंने सूचना दी कि महाराष्ट्र सरकार ने MLA फंड को भी बढ़ाने का फैसला किया है। अब विधायकों को 4 की जगह 5 करोड़ फंड दिया जाएगा। बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2022 17:27 IST
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार

फिल्म 'The Kashmir Files' देशभर में चर्चा में है। उत्तर प्रदेश, बिहार समेत कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। महाराष्ट्र में भी बीजेपी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर चुकी है। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने साफ कर दिया है कि फिलहाल राज्य में ये फिल्म टैक्स फ्री नहीं की जाएगी। पवार ने कहा कि केंद्र सरकार को फिल्म से टैक्स कम करना चाहिए, जिससे पूरे देश में फिल्म का टैक्स कम हो सके। 

साथ ही उन्होंने सूचना दी कि महाराष्ट्र सरकार ने MLA फंड को भी बढ़ाने का फैसला किया है। अब विधायकों को 4 की जगह 5 करोड़ फंड दिया जाएगा। बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'The Kashmir Files' को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। ऐसा ही हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रेदश में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

बिहार में भी टैक्स फ्री हुई 'The Kashmir files'

अब बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने भी 'The Kashmir Files' को टैक्स फ्री कर दिया है। द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज कलाकार हैं। इसके अलावा फिल्म में पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, भाशा सुम्बली जैसे कलाकार भी हैं। द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर के अभिनय को सभी की सराहना मिल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement