Sunday, May 12, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे का बीजेपी और शिंदे गुट पर हमला, कहा- 'अगर मर्द हैं तो चुनाव लड़कर दिखाएं'

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन नहीं तोड़ा था। उद्धव ने कहा कि 1993 के समय में 56 इंची सीने वाले लोग कहां गए थे। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ नहीं गया था, मुझे बीजेपी ने धकेला था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 19, 2023 18:26 IST
Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : FILE उद्धव ठाकरे

मुंबई: चुनाव आयोग द्वारा शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह धनुष-बाण एकनाथ शिंदे गुट को दिए जाने के बाद उद्धव ठाकरे ने बीजेपी और शिंदे गुट पर तीखा हमला बोला है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरा धनुष बाण छीन लिया गया है। उन्होंने कहा कि मैं मशाल लेकर मैदान में आता हूं अगर हिम्मत है तो आप धनुष बाण लेकर आओ। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी यही चाहती थी कि लड़ाओ और राज करो।" उन्होंने कहा कि अगर मर्द हो तो चुनाव लड़कर दिखाओ। 

मैंने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन नहीं तोड़ा - उद्धव ठाकरे  

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन नहीं तोड़ा था। उद्धव ने कहा कि 1993 के समय में 56 इंची सीने वाले लोग कहां गए थे। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ नहीं गया था, उनके साथ जान के लिए मुझे बीजेपी ने धकेला था। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को बालासाहेब ठाकरे तो चाहिए लेकिन उनका बेटा नहीं। 

संजय राउत ने लगाया था बड़ा आरोप 

वहीं इस मसले पर संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है और कहा कि अमित शाह क्या बोलते है वो महाराष्ट्र ध्यान नही देता,जो सत्य को खरीदने का काम करते है वो झूठ और सच की क्या बात करते हैं। इसका निर्णय लेना का काम जनता के पास है और समय आने पर वो करेगी, फिलहाल अमित शाह पर ज़्यादा कुछ नही बोलूंगा। राउत ने कहा कि पेगासेस मामले में हमने आवाज़ उठाई तो सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट दिया गया और अब शिवसेना और पार्टी सिंबल को चुनाव आयोग ने शिंदे गुट को सौंप दिया। यह देश देख रहा है कि पीएम मोदी की सरकार द्वारा किस तरह से अपने एक दोस्त का साथ दिया जा रहा है।

संजय राउत ने ट्वीट कर लगाया आरोप

संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे यकीन है...चुनाव चिन्ह और नाम हासिल करने के लिए अब तक 2000 करोड़ के सौदे और लेन-देन हो चुके हैं... यह प्रारंभिक आंकड़ा है और 100 फीसदी सच है.. जल्द ही कई बातों का खुलासा होगा.. देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement