Monday, April 29, 2024
Advertisement

लड़की ने प्रपोजल ठुकराया तो पुलिस को दिया प्रेमी का नंबर, बोला- उद्धव ठाकरे के साथ कुछ बुरा होने वाला है

पुलिस ने जब DG कंट्रोल से मिले कॉलर के नंबर से उसकी पहचान की और उससे पूछताछ शुरू की तो पता चला को उसको तो इस कॉल के बारे में जानकारी भी नहीं थी और ना ही उसने कॉल किया था।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Khushbu Rawal Published on: January 18, 2024 7:07 IST
uddhav thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI उद्धव ठाकरे

मुंबई पुलिस एक ऐसे कॉलर की तलाश में है जिसने पहले महाराष्ट्र के DG कंट्रोल नंबर पर कॉल कर जानकारी दी कि वो गुजरात जाने वाली ट्रेन में यात्रा कर रहा था और तभी इसने कुछ लोगों को बातचीत करते हुए सुना कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (UBT) चीफ उद्धव ठाकरे के बंगले पर कुछ अनुचित घटना घट सकती है। कॉलर ने यह भी दावा किया कि वो सभी उर्दू भाषा में बात कर रहे थे और वे 3-4 लोग थे। कॉलर ने कहा कि जब यह सुना तो उसे लगा कि इस बात की जानकारी पुलिस को जरूर देनी चाहिए जिसके बाद उसने पुलिस को कॉल किया।

जांच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस की टीमें

सूत्रों में बताया कि DG कंट्रोल में कुछ फोन ऐसे भी हैं जिसपर कॉलर ID ठीक तरह से नहीं दिखते। इस वजह से कॉल उठाने वाले पुलिसवाले ने कॉलर से उसका नंबर पूछा तो उसने अपना मोबाइल नंबर भी बताया उसे उसने भरोसा कर वैसे ही लिख लिया। एक अधिकारी ने बताया की चूंकि यह जानकारी बहुत गंभीर थी इस वजह से DG कंट्रोल ने तुरंत इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी और फिर कोलाबा पुलिस, खेरवाड़ी पुलिस इस मामले की जांच करने लगी। इसके साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई।

अज्ञात कॉलर ने क्या-क्या बताया?

पुलिस ने जब DG कंट्रोल से मिले कॉलर के नंबर से उसकी पहचान की और उससे पूछताछ शुरू की तो पता चला को उसको तो इस कॉल के बारे में जानकारी भी नहीं थी और ना ही उसने कॉल किया था। उससे जब और पूछताछ कर पुलिस ने समझने की कोशिश की तो पता चला कि एक शख्स ने उसकी प्रेमिका को प्रपोज किया था और उसकी प्रेमिका ने उसके प्यार को ठुकरा दिया था। शायद इसी से नाराज होकर उसने पुलिस को कॉल किया और उसका मोबाइल नंबर दे दिया ताकि पुलिस उसे परेशान करे। इस मामले में पुलिस सही कॉलर कौन है उसकी पहचान कर उसकी तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement