Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. पहले से ज्यादा पावरफुल होगी नई होंडा CBR250RR, नई कलर स्कीम के साथ कई अपडेट्स भी

पहले से ज्यादा पावरफुल होगी नई होंडा CBR250RR, नई कलर स्कीम के साथ कई अपडेट्स भी

होंडा के वर्चुअल मोटरसाइकिल शो में सबके सामने पेश की जाएगी 2020 HONDA CBR250RR

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: March 25, 2020 22:15 IST
पहले से ज्यादा...- India TV Paisa

पहले से ज्यादा पावरफुल होगी नई होंडा CBR250RR

नई दिल्ली। 2020 होंडा CBR250RR का इतंजार कर रहे लोगों को नई बाइक बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी। नई बाइक के कई फीचर्स की जानकारी सामने आई है।  नई CBR250RR में कई सारे अपडेट्स दिए गए हैं जिससे ये बाइक बाज़ार में कावासाकी ZX-25R से मुकाबला कर सके। बाइक में पहले से दमदार इंजन लगाया गया है। बाइक में लगा पैरेलल-ट्विन इंजन अब 40 bhp पावर जनरेट करता है जो पहले 37 bhp था। इसके साथ बाइक में बाइ-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर के साथ राइड-बाय-वायर तकनीक दी गई है।

नई बाइक में तीन राइडिंग मोड्स मिलेंगे जिनमें कम्फर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस शामिल हैं। बाइक दिखने में करीब करीब पिछली बाइक जैसी ही है।  लेकिन बाइक के साथ नए कलर्स की रेन्ज उपलब्ध कराई गई है । बाइक के साथ समान पेटल डिस्क ब्रेक्स और डुअल-बैरल एग्ज़्हॉस्ट दिए गए है।

नई बाइक होंडा के वर्चुअल मोटरसाइकिल शो में सबके सामने पेश की जाएगी। इस डिजिटल शो में कई और नए प्रोडक्ट भी पेश किए जाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement