Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. नए रंगरूप में दिखाई देगी Bajaj की क्रूज बाइक अवेंजर स्‍ट्रीट, कंपनी ने पेश किए नए कलर ऑप्‍शंस

नए रंगरूप में दिखाई देगी Bajaj की क्रूज बाइक अवेंजर स्‍ट्रीट, कंपनी ने पेश किए नए कलर ऑप्‍शंस

देश की दिग्‍गज टूव्‍हीलर कंपनी Bajaj ऑटो की क्रूज बाइक अवेंजर स्ट्रीट को चाहने वालों के लिए खास खबर है। अब बजाज की यह बाइक नए कलर ऑप्‍शन में भी मिलेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 08, 2016 15:26 IST
नए रंगरूप में दिखाई देगी Bajaj की क्रूज बाइक अवेंजर स्‍ट्रीट, कंपनी ने पेश किए नए कलर ऑप्‍शंस- India TV Paisa
नए रंगरूप में दिखाई देगी Bajaj की क्रूज बाइक अवेंजर स्‍ट्रीट, कंपनी ने पेश किए नए कलर ऑप्‍शंस

नई दिल्‍ली। देश की दिग्‍गज टूव्‍हीलर कंपनी Bajaj ऑटो की क्रूज बाइक अवेंजर स्ट्रीट को चाहने वालों के लिए खास खबर है। अब बजाज की यह बाइक नए कलर ऑप्‍शन में भी मिलेगी। Bajaj ने इस बाइक को पिछले साल भारतीय बाजार में मिडनाइट ब्‍लू कलर में लॉन्‍च किया था। लेकिन अब कंपनी ने नए कलर ऑप्शन में इस बाइक को उपलब्‍ध कराया है।

भारत में Ducati की बुकिंग हुई शुरू, कार से पावरफुल इंजन वाली हैं ये बाइक्‍स

तस्‍वीरों में देखिए बजाज 400 CC पल्‍सर बाइक

bajaj pulsar cs 400

bajaj-7IndiaTV Paisa

bajaj-1IndiaTV Paisa

bajaj-4IndiaTV Paisa

bajaj-5IndiaTV Paisa

bajaj-3IndiaTV Paisa

bajaj-6IndiaTV Paisa

bajaj-2IndiaTV Paisa

Bajaj अवेंजर स्ट्रीट अब मिडनाइट ब्लू के साथ साथ नए कॉस्मिक रेड रंग में भी उपलब्ध होगी। कंपनी की यह नई बाइक दिल्‍ली में 75,500 रुपए की एक्स-शोरूम प्राइस पर उपलब्‍ध है। वहीं अवेंजर स्ट्रीट 220 को भी नए मैट वाइल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 85,497 रुपये रखी गई है।

2016 में भारतीय सड़कों पर उतरी ये 5 पावर बाइक्‍स, कीमत 10 लाख रुपए से ज्‍यादा

Bajaj मोटरसाइकिल के प्रेसिडेंट एरिक वास ने बजाज के ये दो नए कलर्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बजाज अवेंजर अपने वर्ल्ड क्लास स्टाइलिंग के लिए जानी जाती है। नए रंगों के लॉन्च होने से ग्राहकों का इस बाइक के प्रति झुकाव और बढ़ेगा। हमें यकीन है कि कॉस्मिक रेड और मैट वाइल्ड ग्रीन कलर इस बाइक के फैन बेस को और मज़बूती प्रदान करेगा।

बजाज ऑटो ने इस साल की शुरुआत में बजाज अवेंजर क्रूज़ 220 को भी नए डेजर्ट गोल्ड पेंट स्कीम में लॉन्च किया था। इंजन की बात करें तो बजाज स्ट्रीट और क्रूज़ के 220 मॉडल में 220सीसी, सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है वहीं, स्ट्रीट 150 में 149सीसी, DTS-i इंजन लगा है जिसका इस्तेमाल कंपनी Bajaj पल्सर में भी करती है। दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement