Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च की पेट्रोल इंजन के साथ दो नई कारें, कीमत 2.27 करोड़ रुपए

बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च की पेट्रोल इंजन के साथ दो नई कारें, कीमत 2.27 करोड़ रुपए

लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की BMW ने भारत में अपनी बीएमडब्ल्यू-7 श्रृंखला की दो नई कारें पेश की जिनकी शोरूम में कीमत 2.27 करोड़ रुपए है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: May 18, 2017 19:42 IST
BMW ने भारत में लॉन्च की पेट्रोल इंजन के साथ दो नई कारें, कीमत 2.27 करोड़ रुपए- India TV Paisa
BMW ने भारत में लॉन्च की पेट्रोल इंजन के साथ दो नई कारें, कीमत 2.27 करोड़ रुपए

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने एक बयान में कहा, बीएमडब्ल्यू एम-760 ली एक्स ड्राइव भारत में हमारी उत्पाद रणनीति की दो महत्वपूर्ण दिशाएं हैं जो कि हमारे एम पोर्टफोलियो में और विस्तार तथा लक्जरी कार बाजार की उपरी सीमा में अपनी उपस्थिति मजबूत बनाना हैं।

यह कार महज 3.7 सेंकेंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की तीव्र रफ्तार पकड़ सकती है। इन दोनों किस्मों के आने से अब भारत में बीएमडब्ल्यू सीरीज में पांच पेट्रोल और तीन डीजल किस्में हैं। बीएमडब्लू एम 760 एलआई 6.6-लीटर ट्विन टर्बो वी 12 द्वारा संचालित है जो 602 बीएचपी और 800 एनएम टार्क का उत्पादन करता है। बीएमडब्ल्यू के एक्सड्राइव ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम और 8-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के माध्यम से सभी चार पहियों के लिए भेजा जाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement