Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Hero के सभी स्कूटर पर कंपनी का अबतक का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका

Hero के सभी स्कूटर पर कंपनी का अबतक का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका

Hero ने अपने सभी स्कूटर पर अबतक का बहुत बड़ा ऑफर पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने सभी स्कूटर पर 10600 रुपए का बड़ा डिस्काउंट देने का ऐलान कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 08, 2021 19:28 IST
Hero स्कूटर पर कंपनी का अबतक का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका- India TV Paisa
Photo:HEROMOTOCORP

Hero स्कूटर पर कंपनी का अबतक का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका

नई दिल्ली: Hero ने अपने सभी स्कूटर पर अबतक का बहुत बड़ा ऑफर पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने सभी स्कूटर पर 10600 रुपए का बड़ा डिस्काउंट देने का ऐलान कर दिया है। कंपनी के इस ऑफर का फायदा आप सिमित समय केवल 5 मार्च से 12 मार्च तक ही उठा सकते है। दरअसल Hero ने यह ऑफर महिला दिवस के सम्मान रुप में पेश किया है। यह ऑफर सभी महिलाओं के लिए पेश किया गया है।

कंपनी 5100 रुपए का सीधा कैश डिस्काउंट, 3000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयलटी बोनस और 2500 रुपए के डिस्काउंट का सरकारी कर्मचारियों के लिए ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 12000 रुपए तक का  कैशबैक EMI, क्रेडिट, डेबिट कार्ड से पैमेंट करने पर भी दिया जा रहा है। ऐसे में ऑफर के पूरे आमाउंट को मिला दिया जाए तो कंपनी 22600 रुपए के लाभ कंपनी अपने ऑफर में दे रही है। 

Hero के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर में Hero Destini 125, Hero Pleasure, Hero Maestro है। Hero Destini 125 की एक्स-शोरूम कीमत 54,980 रुपए से शुरु होती है। Hero Pleasure की एक्स-शोरूम कीमत 57,300 रुपए से शुरु होती है। Hero Maestro की एक्स-शोरूम कीमत 69,250 रुपए से शुरु होती है। ऐसे में ऑफर के साथ में इनकी कीमत और कम हो जाती है। अगर आप स्कूटर खरीदने का प्लान कर रही है तो यह आपके लिए अच्छा समय हो सकता है।

इसके अलावा अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है तो मारुति ने होली से पहले अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर 'मेजिकल मार्च' नाम से शानदार ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी मार्च महीने में Swift, Brezza और Swift Dzire जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है। कंपनी ने swift पर 40000 रुपए, Dzire पर 28000 रुपए और Vitara Brezza 30000 रुपए तक की बड़ी बचते देने का ऐलान किया है। कंपनी इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को 4000 रुपए तक का खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दे रही है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement