1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia की 6.71 लाख रुपए में आने वाली इस छोटी SUV ने मचाया धमाल, सड़क पर आने से पहले ही हो गई 50,000 बुकिंग

Kia की 6.71 लाख रुपए में आने वाली इस छोटी SUV ने मचाया धमाल, सड़क पर आने से पहले ही हो गई 50,000 बुकिंग

सोनेट पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.71 लाख रुपए से 11.99 लाख रुपए के बीच है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 22, 2020 13:15 IST
Kia Motors receives over 50,000 bookings for compact SUV Sonet- India TV Paisa
Photo:KIA MOTOR

Kia Motors receives over 50,000 bookings for compact SUV Sonet

नई दिल्‍ली।  Kia Motors की कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सोनेट के लिए 50,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं। कंपनी ने सोनेट की बुकिंग दो महीने पहले शुरू की थी। कंपनी ने बयान में कहा कि सोनेट की बुकिंग के आंकड़ों से पता चलता है कि बेहद प्रतिस्पर्धी एसयूवी खंड में ग्राहक इसे पासा पलटने वाले मॉडल के रूप में देख रहे हैं। कंपनी ने कहा कि इसकी बुकिंग 20 अगस्त को शुरू हुई थी।

किया मोटर्स इंडिया ने कहा कि कंपनी को इस वाहन के प्रति भारतीय ग्राहकों से काफी उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है। बुकिंग शुरू होने के बाद हमें प्रत्येक तीन मिनट में दो ऑर्डर मिले हैं। सितंबर में सोनेट की बिक्री का आंकड़ा 9,266 इकाई रहा। सोनेट को बाजार में पेश किए जाने तथा इसकी कीमत की घोषणा के मात्र 12 दिन के भीतर यह कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड में अग्रणी मॉडल बन गया है। सोनेट पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 6.71 लाख रुपए से 11.99 लाख रुपए के बीच है।

फॉक्सवैगन ने आशीष गुप्ता को बनाया भारतीय परिचालन का ब्रांड निदेशक

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने भारतीय परिचालन के लिए आशीष गुप्ता को ब्रांड निदेशक नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति एक नवंबर से प्रभावी होगी। कंपनी ने कहा कि गुप्ता स्टीफन नैप की जगह लेंगे, जो अगस्त 2017 से भारतीय परिचालन का नेतृत्व कर रहे थे।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नैप एक नवंबर 2020 को भारतीय परिचालन के निदेशक का कार्यकाल पूरा कर रहे हैं। फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के बिक्री परिचालन के प्रमुख आशीष गुप्ता उनकी जगह लेंगे। कंपनी ने कहा कि नैप ने अपने कार्यकाल के दौरान भारत में फॉक्सवैगन ब्रांड को मजबूत बनाने की दिशा में अथक कार्य किया। वह अब फॉक्सवैगन समूह में अंतरराष्ट्रीय भूमिका का कोई पद संभालेंगे। 

Write a comment