1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. लॉन्‍च से पहले Kia Sonet हुई हिट, पहले ही दिन 6,523 यूनिट की हुई बुकिंग

लॉन्‍च से पहले Kia Sonet हुई हिट, पहले ही दिन 6,523 यूनिट की हुई बुकिंग

सोनेट अगले महीने से बाजार में उपलब्ध होगी। इस मॉडल की प्रतिस्पर्धा मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, हुंडई की वेन्यू और टाटा की नेक्सन से होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 21, 2020 21:36 IST
Kia Motors gets 6,523 bookings for Sonet on day one- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

Kia Motors gets 6,523 bookings for Sonet on day one

नई दिल्‍ली। किआ मोटर्स इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसे अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) सोनेट के लिए पहले ही दिन 6,523 बुकिंग मिली हैं। किआ मोटर्स इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस मॉडल को पहले दिन रिकॉर्ड 6,523 बुकिंग के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। उसने कहा कि संभावित ग्राहक 25 हजार रुपए की शुरुआती बुकिंग राशि देकर कार की ऑनलाइन और कंपनी के बिक्री नेटवर्क के माध्यम से बुकिंग कर सकते हैं।

कंपनी ने बुधवार आधी रात से सोनेट की बुकिंग शुरू की है। किआ मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कूख्युन शिम ने कहा कि नई सोनेट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया यह साबित करती है कि एक अच्छा उत्पाद पेश करने के लिए कभी भी बुरा समय नहीं होता है। इससे यह भी पता चलता है कि ब्रांड किआ में भारतीय उपभोक्ताओं का विश्वास यहां हमारे परिचालन के सिर्फ एक साल में ही काफी बढ़ गया है।

सोनेट अगले महीने से बाजार में उपलब्ध होगी। इस मॉडल की प्रतिस्पर्धा मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, हुंडई की वेन्यू और टाटा की नेक्सन से होगी। कंपनी ने उपभोक्‍तओं को आश्‍वासन दिया है कि वह अपने अनंतपुर प्‍लांट से कम से कम समय में सोनेट की डिलीवरी करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी ने कहा है कि अनंतपुर प्‍लांट में पूरी क्षमता के साथ काम किया जा रहा है।

 

Write a comment